बिहार

bihar

औरंगाबादः अभी तक जांच के लिए भेजे गए कुल 954 सैंपल, 888 की आई रिपोर्ट, 22 संक्रमित

By

Published : May 18, 2020, 10:57 AM IST

डीएम ने बताया कि अभी तक कुल 954 सैंपल कोरोना जांच के लिए पटना भेजे गए हैं. जिसमें से 888 की रिपोर्ट आ चुकी है. 22 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई. जिसमें से इलाज के बाद 16 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं.

पटना
पटना

औरंगाबादः रविवार को डीएम और एसपी ने गेट स्कूल में संचालित सैंपल कलेक्शन सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान सैंपल कलेक्शन सेंटर पर प्रतिनियुक्त अधिकारियों, कर्मियों और मेडिकल टीम को सतर्कता और तत्परता के साथ काम करने के निर्देश दिए गए. मौके पर जिला अन्य वरीय अधिकारी भी मौजूद थे.

सैंपल कलेक्शन केंद्र का निरीक्षण
डीएम सौरभ जोरवाल ने निरीक्षण के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि सैंपल कलेक्शन केंद्र पर सैंपल कलेक्शन की प्रक्रिया का जायजा लिया गया. साथ ही अभी तक जांच के लिए भेजे गए सैंपलों का आंकड़ा भी देखा गया.

100 सैंपल भेजे जाते हैं रोजाना
सौरभ जोरवाल ने बताया कि जिले से अभी तक कुल 954 सैंपल कोरोना जांच के लिए पटना भेजे गए हैं. जिसमें से 888 की रिपोर्ट आ चुकी है. प्राप्त रिपोर्ट में 22 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई. जिसमें से इलाज के बाद 16 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. बाकी लोगों का इलाज जारी है. उन्होंने बताया कि 69 सैंपलों की रिपोर्टों आनी अभी बाकी है. जिले से रोजाना 100 सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details