बिहार

bihar

अवैध बालू खनन माफिया पर बड़ी कार्रवाई, 20 ट्रक, 3 पोकलेन, 5 मोटरसाइकिल जब्त

By

Published : Aug 1, 2019, 7:08 PM IST

औरंगाबाद जिलाधिकारी के निर्देश पर अवैध बालू खनन माफिया के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की गई. जिसमें औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के केशव घाट से अवैध बालू खनन कर रहे 3 पोकलेन, 20 ट्रक और 5 मोटरसाइकिल को जब्त किया गया.

औरंगाबाद डीएम के निर्देश पर अवैध बालू माफिया के खिलाफ कार्रवाई

औरंगाबाद: जिलाधिकारी के निर्देश पर अवैध बालू खनन माफिया पर बड़ी कार्रवाई की गई. सासाराम और औरंगाबाद जिले की संयुक्त पुलिस टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान 20 ट्रक, 3 पोकलेन, 5 मोटरसाइकिल जप्त की गई.

कार्रवाई से अवैध बालू माफियाओं के बीच हड़कंप
गौरतलब है कि एनजीटी ने 1 जुलाई से बालू खनन पर रोक लगाई थी. इसके बाद भी बालू के अवैध खनन पर रोक नहीं लग पा रही थी. इसके बाद डीएम के निर्देश पर दोनों जिले के अवैध बालू माफियाओं के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की गई. जिसमें औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के केशव घाट से अवैध बालू खनन कर रहे 3 पोकलेन 20 ट्रक और 5 मोटरसाइकिल को जब्त किया गया. पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध बालू माफियाओं के बीच हड़कंप मचा है.

औरंगाबाद डीएम के निर्देश पर अवैध बालू माफिया के खिलाफ कार्रवाई

अवैध उत्खनन को रोकने के लिए टीम तैयार
औरंगाबाद डीएम राहुल रंजन महिवाल ने बताया कि व्हाट्सएप ग्रुप पर संयुक्त टीम बनाई गई है. अवैध उत्खनन को रोकने के लिए पुलिस टीम पूरी तरह तैयार है. पर्यावरण का नुकसान किसी भी हाल में नहीं होने दिया जाएगा. एनजीटी के जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करेंगे. बालू माफिया की कमर तोड़ने के लिए के दोनों जिले की टीम एकजुट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details