बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: ठाकुर बिगहा गांव में हुई किसान की हत्या में एक आरोपी गिरफ्तार

दाउदनगर थाना क्षेत्र के ठाकुर बीघा गांव में सोन पुल के पास किसान की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने बारुण दाउदनगर मुख्य पथ को जाम कर दिया गया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की थी.

By

Published : Jan 22, 2021, 12:09 PM IST

औरंगाबाद
ठाकुर बिगहा गांव में हुई हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार

औरंगाबाद: जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के ठाकुर बिगहा गांव में सोन नदी के पुल के पास किसान की हुई हत्या मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें..मुजफ्फरपुर: अपराधियों ने घर में घुसकर शख्स की गोली मारकर की हत्या
मृतक के भाई ने बताया था कि उनका शव खेत में ही पड़ा था. जिसकी सूचना गांव के लोगों ने उन्हें दी थी. इसके बाद वे जाकर मृतक की पहचान की गई और पुलिस को सूचना दी गई. घटना के संबंध में मृतक के भाई अरविंद कुमार द्वारा चार लोगों को नामजद आरोपित बनाते हुये दाउदनगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.
ये भी पढ़ें..बेगूसराय में मिला लापता युवक का शव, हत्या की आशंका

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये लगातार छापेमारी
थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि चार लोगों को नामजद आरोपित बनाते हुये दाउदनगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये लगातार छापेमारी की जा रही है. अरुण महतो के हत्याकांड में दाउदनगर पुलिस ने एक नामजद आरोपित को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी धीरेंद्र महतो ठाकुर बिगहा गांव का निवासी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details