बिहार

bihar

By

Published : Feb 15, 2020, 3:26 AM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: पुलवामा शहीदों की याद में ABVP ने निकाला कैंडल मार्च

छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा के शहीदों के परिजनों को अब-तक सहायता राशि नहीं मिलने पर रोष प्रकट भी किया. लोगों ने कहा कि शहीदों के आश्रितों को सरकार शीघ्र सहायता राशि दे.

एबीवीपी ने निकाला कैंडल मार्च
एबीवीपी ने निकाला कैंडल मार्च

औरंगाबाद:जिले में पुलवामा के शहीदों की पहली बरसी पर शहीदों की स्मृति में कैंडल मार्च निकाला गया. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने बारुण में कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किया. साथ ही शहीद स्मारक पर कैंडल जलाकर दो मिनट का मौन भी रखा गया.

कैंडल जलाकर शहीदों को किया नमन

हमले में शामिल दोषियों की फांसी की मांग
इस दौरान छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा के शहीदों के परिजनों को अब-तक सहायता राशि नहीं मिलने पर रोष भी प्रकट किया. लोगों ने कहा कि शहीदों के आश्रितों को सरकार शीघ्र ही व्यवस्था कर सहायता राशि पहुंचाना सुनिश्चित करे. वहीं, कार्यकर्ताओं ने घटना की एक वर्ष बाद भी जांच नहीं होने पर नाराजगी प्रकट किया. पुलवामा में शामिल दोषियों को फांसी की मांग करते हुए कहा गया कि सही मायने में भारत माता के प्रति यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

पेश है रिपोर्ट

44 शहीदों को किया नमन
मौके पर एबीवीपी के विपिन कुमार ने बताया कि भारत में भले ही अलग-अलग की विचारधाराएं हैं लेकिन देश की अखंडता और स्थिरता के मामले में सभी एक हो जाते हैं. यह देश के लिए एक सुखद संकेत है. साथ ही उन्होंने बताया कि हमले में 44 शहीदों को याद करते हुए कैंडल मार्च निकाला गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details