बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा यौन शोषण, SP से न्याय की गुहार

एक प्रेमी ने शादी का वादा करके 2 सालों तक प्रेमिका से संबंध रखे. अब प्रेमिका ने महिला थाने में प्रेमी के खिलाफ लगातार 2 सालों से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता ने कहा कि प्रेमी ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

By

Published : Sep 4, 2019, 1:29 PM IST

molested his girlfriend

औरंगाबाद: जिले में शादी का झांसा देकर एक युवती से 2 सालों तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. पीड़िता और उसके परिवार का कहना है कि शादी का वादा करके आरोपी युवक ने हमें धोखे में रखा. अब शादी के लिए दबाव बनाया गया, तो वह मुकर गया.

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी युवक उन्हीं के गांव का रहने वाला है. उसने बेटी के साथ गलत किया है. वह न्याय चाहते हैं. वहीं, पीड़िता ने बताया कि दो साल पहले उनके रिश्ते की शुरूआत हुई. प्रेम और विवाह का भरोसा दिलाकर उसने 2 सालों तक मेरा फायदा उठाया.

जानकारी देते ईटीवी भारत के संवावदाता संतोष कुमार

'लंबे अरसे से मेरे जज्बातों से खेलता रहा'
पीड़िता ने बताया कि लंबे अरसे से वो मेरी भावनाओं के साथ खेलता रहा. शादी के वादे से बांधकर मेरा फायदा उठाता रहा. जब मैंने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया. दो साल के रिश्ते के सामने 2 लाख रुपए की मांग रख दी है. वह और उसके परिवार वाले कहते हैं अपने पिता से पैसे लेकर दो तभी शादी होगी.

आरोपी प्रेमी ने दी धमकी
पीड़िता ने बताया कि उसके प्रेमी ने उसे धमकी भी दी है. उसे कहा गया है कि अगर उसने कहीं शिकायत या खिलाफ कोई कदम उठाने की कोशिश की तो बख्शेगा नहीं. इसके बाद पीड़ित परिवार बेहद सहमा हुआ है. महिला थाने में मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

SP से मदद की गुहार
अब पीड़ित परिवार ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है. उनका कहना है कि वे एसपी से न्याय की उम्मीद कर रहे हैं. वहीं, औरंगाबाद एसपी दीपक बरनवाल ने बताया कि पीड़िता का मामला महिला थाना में दर्ज है. एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया है और महिला थाना को आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिया हैं. इस मामले पर मीडिया के सामने कैमरे पर बयान देने से परहेज कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details