बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: भीषण सड़क हादसे में पुलिसकर्मी समेत 8 की मौत

औरंगाबाद जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में भीषण सड़क हादसों में एक पुलिसकर्मी समेत 8 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही एक दर्जन लोग घायल हो गए. जिसमें से तीन की हालत गंभीर होने के कारण उन्हे पटना रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jul 1, 2020, 4:21 PM IST

भीषण सड़क हादसा
भीषण सड़क हादसा

औरंगाबाद: जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक पुलिसकर्मी समेत 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक दर्जन लोग घायल हुए हैं. जिनमें से तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हे पटना रेफर कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि शादी समारोह से लौटने के दौरान भीषण हादसा हुआ है.

सड़क हादसे में हुई मौत
पहली घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है. जबकि 5 अन्य घायल हो गए हैं. घटना नगर थाना क्षेत्र के रामाबांध बस स्टैंड के पास की है. सभी घायलों को तत्काल सदर अस्पताल लाया गया. जहां आवश्यक उपचार के बाद चिकित्सकों ने 3 की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया है. हादसा उस वक्त हुआ जब कुटुम्बा के ढिबर गांव से नालंदा के भोलाबिगहा लौट रही बारातियों से भरी बोलेरो सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से टकरा गयी. मृतकों में दूल्हे के चाचा और उसका भाई भी शामिल है.

3 बाइक सवार की मौत
दूसरी घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के मिठाईया मोड़ की है. जहां खड़े ट्रक में तेज गति से आ रही एक बाइक के घुस जाने की वजह से उस पर सवार 3 युवकों की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य घटना में ऑटो पलटने से 4 लोग घायल हो गए हैं. वहीं एक और घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के मिठईया मोड़ की है. जिसमें देव थाना क्षेत्र के ढिबरा से बाइक पर सवार होकर गया जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के वर्मा के रहने वाले तीन युवक अपने गांव लौट रहे थे. तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. जबकि एक अन्य घटना बलार मोड़ के पास की है जिसमे ऑटो पलटने से 4 लोग घायल हो गए हैं. जिनमे 2 की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें गया रेफर किया गया है.

घटना में दो लोगों की मौत
वहीं, रिसियप थाना क्षेत्र में घेउरा गांव के पास एक बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान हसपुरा थाना क्षेत्र के तिलौती गांव के रवि रंजन शर्मा और उपेंद्र कुमार के रूप में की गई है. दोनों बाइक से बारात से वापस लौट रहे थे. रवि रंजन दूल्हे का भाई था. सभी शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details