बिहार

bihar

By

Published : Jul 19, 2020, 7:59 AM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: अवैध बालू कारोबार के खिलाफ कार्रवाई, 5 ट्रक जब्त

जिले के बारुण क्षेत्र मे लगातार अवैध बालू कारोबार की शिकायत मिलती है. पुलिस ने शनिवार को 5 ट्रकों को अवैध बालू परिवहन करते पकड़ा. इससे अवैध बालू कारोबारियों में हड़कंप मच गया है.

जब्त ट्रक
जब्त ट्रक

औरंगाबाद: जिले के सोन तटीय क्षेत्र बारूण में सोन नदी से अवैध बालू का कारोबार करते 5 ट्रकों को पकड़ा गया. सदर अनुमंडल पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार और अन्य अधिकारियों ने इन वाहनों को पकड़कर स्थानीय थाना के सुपुर्द किया. शुक्रवार को भी 10 अवैध ट्रक जब्त किए गए थे.

जिला परिवहन पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा, सदर अनुमंडल पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार और अंचलाधिकारी बारुण की संयुक्त कार्रवाई में शनिवार को अवैध बालू से लदे 5 ट्रकों को जब्त किया गया. इन अवैध और ओवरलोड ट्रकों को पकड़ कर बारुण थाना के हवाले कर दिया गया. वहीं, सदर अनुमंडल पदाधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार को भी अवैध रूप से बालू लदे 10 ट्रकों को पकड़ा गया था, जिन्हें स्थानीय प्रशासन को सौंपा गया.

'आगे भी होगी कार्रवाई'
औरंगाबाद सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. उन्होंने बताया कि जब भी अवैध बालू परिवहन की शिकायत मिलती है, तो कार्रवाई की जाती है. न सिर्फ वाहनों पर बल्कि इससे जुड़े लोगों पर भी कार्रवाई की जाती है. आगे भी लगातार इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details