बिहार

bihar

ETV Bharat / state

धनबाद में सड़क हादसे में औरंगाबाद के रहने वाले एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

औरंगाबाद के रहने वाले एक परिवार पाकुड़ जा रहा था. उसी क्रम में धनबाद में सड़क हादसे का शिकार हो गया. हादसे में परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई.

By

Published : Nov 2, 2020, 6:19 PM IST

औरंगाबाद
औरंगाबाद

धनबाद/औरंगाबाद: जिले में पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर-साहिबगंज मुख्य सड़क पर पगलामोड़ के पास सड़क दुघर्टना में पांच लोगों की मौत हो गई. भीषण सड़क हादसे में सिर्फ कार चालक की जान बची है, जिसे इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिवार औरंगाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है.

टुंडी थाना क्षेत्र का मामला
टुंडी थाना क्षेत्र के लटानी के पास भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. ड्राइवर को बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेजा गया है. जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार ने सड़क पर खड़े लोडेड ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए.

औरंगाबाद का रहने वाला था पीड़ित परिवार
घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे चालक को बाहर निकाला, जिसके बाद उसे इलाज के लिए पीएमसीएच धनबाद भेजा गया, जबकि कार में सवार अन्य पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक परिवार औरंगाबाद से पाकुड़ अपने घर वापस लौट रहे थे. भाड़े पर गाड़ी लेकर यह परिवार 5 दिन पहले औरंगाबाद गए थे. मृतकों में एक महिला दो बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं.

देखें रिपोर्ट

एसपी ने की घटना की पुष्टि
घायल ड्राइवर ने बताया कि वह पिछले 5 दिनों से सफर कर रहा था, रविवार को दिनभर ड्राइव किया फिर रात भर गाड़ी चलाता रहा. सभी लोग औरंगाबाद से वापस पाकुड़ जा रहे थे तभी उसे झपकी लग गई और खड़े ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें दो बच्ची, एक महिला और दो पुरुष की मौत हो गई. ट्रक में सीमेंट लदा था. वहीं, इस पूरे मामले में एसएसपी ने बताया कि भयानक हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है, मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details