बिहार

bihar

By

Published : Jun 15, 2020, 11:00 AM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद में कोरोना संक्रमित दारोगा के चेन में 5 नए मरीज मिले, कुल आंकड़ा हुआ 133

औरंगाबाद में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. जिले में फिर से कोरोना संक्रमित 5 मरीज मिले हैं. इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

औरंगाबाद अस्पताल
औरंगाबाद अस्पताल

औरंगाबाद: जिले में 5 नये लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन मरीजों को अलग-अलग क्वारंटीन कर दिया गया है. इसके साथ ही जिले में कोरोना के मरीजों की कुल संख्या अब 133 हो गई है. वहीं, संक्रमित मरीजों में पुलिस लाइन के पुलिसकर्मियों के अलावा महाराजगंज रोड में स्थित एक बैंक के मैनेजर भी शामिल है.

प्रवासी मजदूरों के आने के साथ-साथ कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. लेकिन औरंगाबाद में ठीक हुए मरीजों की संख्या में भी इजाफा हुआ है. 6 लोग कोरोना से स्वस्थ हो गए. जिला जनसंपर्क पदाधिकारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि जिले में अब तक कुल 80 मरीज ठीक हो चुके हैं. इन सभी मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. हालांकि उन्हें घर भी 14 दिनों तक क्वारंटीन रहने को कहा गया है. अब एक्टिव मरीजों की संख्या 53 ही रह गई है.

दारोगा के कोरोना चेन से बढ़े मामले
औरंगाबाद में कोरोना पॉजिटिव एक दारोगा की मौत के बाद उनके चेन को खंगालने की कवायद जब शुरू हुई तो संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने लगी है. इस हफ्ते से पुलिस लाइन से मरीजों की संख्या लगातार बढ़ी है. इधर हाल में जितने भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन सब में मृत दारोगा वीरेंद्र तिवारी के संपर्क चेन के लोग ही शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details