बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: मिट्टी में दबकर 3 युवकों की मौत, गांव में पसरा मातम

औरंगाबाद जिले के महुआंव गांव में मिट्टी में दब कर तीन युवकों की मौत हो गई है. यह तीनों युवक मिट्टी के गड्ढे में बैठकर जुआ खेल रहे थे, तभी इन पर मिट्टी भर-भराकर गिर गई और उसके मलबे में दबकर तीनों युवकों की मौत हो गई.

By

Published : Nov 15, 2020, 7:36 AM IST

Aurangabad
औरंगाबाद में मिट्टी में दबकर 3 युवकों की मौत

औरंगाबाद: दिवाली के मौके पर जब लोग अपने घरों में खुशी के दीये जला रहे थे तो किसी के घर का चिराग बुझ रहा था. औरंगाबाद जिले के बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र के महुआंव गांव में मिट्टी में दब कर तीन युवकों की मौत हो गई है. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मृतकों की पहचान बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र के महुआंव गांव निवासी जोगिंद्र पासवान के 19 वर्षीय पुत्र अजय पासवान, अनिल सिंह के 22 वर्षीय पुत्र गोपाल सिंह व कुटुम्बा थाना क्षेत्र के नेऊरा गांव निवासी मनोज पासवान के 20 वर्षीय पुत्र गोल्डेन पासवान के रूप में हुई है.

'मिट्टी में डबकर 3 युवकों की मौत'
जानकारी के अनुसार, हादसा उस वक्त हुआ जब तीनों युवक मिट्टी के गड्ढे में बैठकर जुआ खेल रहे थे. अचानक मिट्टी भर-भराकर इन पर गिर गई और उसके मलबे में दबकर तीनों युवकों की मौत हो गई. इसकी सूचना बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र की पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. पोस्टमार्टम करने के बाद ही शव मृतकों के परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details