बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: बाल फिल्म महोत्सव के दूसरे सत्र में 19 फिल्मों का प्रदर्शन

दाउदनगर में विद्या निकेतन ग्रुप्स ऑफ स्कूल और धर्मवीर फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन की ओर से बाल फिल्म महोत्सव का आयोजन किया गया. इस मौके पर कई स्थानीय अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Feb 9, 2020, 9:54 AM IST

Updated : Feb 9, 2020, 10:10 AM IST

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबादः. जिले में तीन दिवसीय अंतरराष्‍ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव की शुरुआत हो गई है. कार्यक्रम का आयोजन दाउदनगर अनुमंडल के संस्कार विद्या परिसर में आयोजित किया गया है. कार्यक्रम के दुसरे दिन मुख्य अतिथि वंडर गर्ल ऑफ इंडिया जाह्नवी पंवार ने दीप जलाकर उद्घाटन किया.

सरस्वती वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत
कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना के साथ की गई. बाल फिल्म महोत्सव दूसरे सत्र में 19 फिल्मों का प्रदर्शन किया गया. इसके साथ ही कार्यक्रम में कलाकारों की ओर से रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया. इसके साथ ही फिल्म टीवी निर्देशक अनिल दुबे, धर्मवीर फिल्म एंड टीवी प्रोडक्शन निर्देशक धर्मवीर भारती सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

देखें पूरी रिपोर्ट

'सोशल मीडिया को बताया बेहतर प्लेटफार्म'
जाह्नवी पंवार ने सोशल मीडिया एक बेहतर प्लेटफार्म बताया. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से बहुत सी बाते सिखने को मिलती है. उन्होंने कहा कि वह ऑनलाइन क्लासेज देखकर उसकी कॉपी को अपने पिता को सुना कर न्यूज एंकरिंग करना शुरु किया . उन्होंने कहा कि जब वह 12 साल की थी तो उन्होंने एक कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री और 150 आईएएस को संबोधित करना था, उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ लोगों को संबोधित किया .

Last Updated : Feb 9, 2020, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details