बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना लॉकडाउन: पब्जी खेलने में मशगूल हैं युवा, ईटीवी भारत ने दी समय का सही उपयोग करने की सलाह

भोजपुर के युवा लॉकडाउन के दौरान गेम खेलकर समय व्यतीत कर रहे हैं और कुछ बर्बाद भी. ऐसे में इन्हें समय का सदुपयोग करने की सलाह ही गई है.

By

Published : Apr 9, 2020, 10:05 PM IST

कोरोना
कोरोना

भोजपुर: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है. लॉकडाउन का लोग पालन भी कर रहे हैं. इस दौरान घर में रह रहे लोग खुद को व्यस्त रखने के लिए तरह-तरह के काम कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुर के युवा अपने घरों में बैठकर पब्जी गेम खेलते नजर आ रहे हैं. ये युवा लॉकडाउन का पालन करते हुए घरों में ही कई दिनों से कैद हैं. ऐसे में समय व्यतीत करने के लिए पब्जी और लूडो जैसे गेम खेलने में मशगूल हैं.

समय का करें सही उपयोग

ईटीवी भारत की टीम से बात करते हुए इन्होंने कहा कि हम सरकार के आदेशों का पालन कर रहे हैं. जब से लॉकडाउन हुआ है हम घरों में ही रह रहे हैं. कई दिनों से घर में रहने के कारण हम ऊब गए हैं. इसके लिए हम सब मोहल्ले के युवाओं ने एक तरकीब सोची है.

पब्जी खेलते युवा

युवाओं ने लोगों ने बाहर न निकलने की अपील की

युवाओं ने कहा कि हम सभी सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पब्जी खेल रहे हैं, जिसके बाद ईटीवी भारत की टीम ने उन्हें समझाया कि पब्जी गेम की जगह वो पढ़ाई करें. समय मिलने पर कोई और गेम खेलें. वहीं, युवाओ ने ईटीवी भारत के माध्यम से अपील की है कि आप सभी बेवजह सड़कों पर न निकलें. सरकार के आदेशों का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details