बिहार

bihar

By

Published : Dec 19, 2022, 12:17 PM IST

ETV Bharat / state

मछली मारने गया युवक सोन नदी में डूबा, दूसरे दिन बरामद हुआ शव

सोन नदी में मछली मारने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई. स्षानीय गोताखोर और ग्रामीणों की मदद से अगले दिन युवक के शव कोे बाहर निकाला गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

मछली मारने गया युवक सोन में डूबा
मछली मारने गया युवक सोन में डूबा

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में युवक की डूबने से मौत (Youth dies due to drowning) हो गई है. युवक का शव दूसरे दिन बड़हरा थाना क्षेत्र के बिंदगाव गांव स्थित सोन नदी से बरामद किया गया. युवक का शव मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसके बाद युवक के परिजनों ने मामले की सूचना स्थानीय थाना को दी. मृतक की पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी दसई बिंद के 28 वर्षीय पुत्र विजय बिंद के रुप में की गई है.

ये भी पढ़ें-पटना: सोन नदी में नहाने के दौरान डूबने से युवक की मौत

सोन नदी में डूबने से युवक की मौत:घटना के संबंध में मृतक के परिजन ने बताया कि विजय बिंद रविवार दोपहर मछली मारने के लिए बिंदगावा गांव स्थित सोन नदी के किनारे गया था. जहां मछली मारने के दौरान ही वह नदी में डूब गया. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पहुंचे और स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसके शव को काफी खोजबीन की गई, लेकिन उस दिन शव को नहीं ढूंढा जा सका. जिसके बाद अगले दिन युवक के शव को जाल फेंक कर बरामद किया गया.

मौके पर पहुंची पुलिस:घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है कि युवक मजदूरी का काम करता था. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

"रविवार की दोपहर मछली मारने के लिए बिंदगावा गांव स्थित सोन नदी के किनारे गया था. मछली मारने के दौरान ही वह नदी में डूब गया. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी"- रामसेवक सिंह. युवक के जीजा

ये भी पढ़ें-रोहतास: सोन नदी में डूबने से दो सहेलियों की मौत, गड्ढे में गिरने से हुआ हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details