बिहार

bihar

भोजपुर: शराब तस्करी में हिस्सेदारी के विवाद में एक शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 27, 2021, 1:43 PM IST

दो दिन से लापता युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. परिजनों का आरोप है कि 20 लाख की रंगदारी नहीं देने पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है.

Young man shot dead in Bhojpur
Young man shot dead in Bhojpur

भोजपुर: जिले में अपराध की घटना दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है. पिछले 2 दिनों से गायब एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. परिजनों का आरोप है कि 20 लाख की रंगदारी नहीं देने पर उसकी हत्याकी गई है. शुक्रवार देर रात युवक का शव उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बामपाली फोरलेन के किनारे से बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें -कैमूर में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, ससुराल वालों पर मामला दर्ज

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुहंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान मसाढ़ गांव निवासी धर्मनाथ सिंह के 35 वर्षीय पुत्र उमेश कुमार सिंह के रूप में हुई. उमेश को 2015 में सीआरपीएफ से डिस्मिस कर दिया गया था. फिरौती नहीं देने पर हत्या की खबर पर पुलिस ने कहा है कि पैसों के लेन-देन में वारदात को अंजाम दिया गया है. जिसकी जांच की जा रही है.

इलाके में छापेमारी
एसपी किशोर राय के अनुसार मृतक उमेश सिंह की पत्नी पूजा कुमारी ने शुक्रवार को लिखित आवेदन दिया था. इसमें 20 लाख रुपए रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिलने और 2 दिन से युवक के गायब होने की बात कही गई थी. मामले को संज्ञान में लेते हुए सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर युवक की बरामदगी के लिए इलाके में छापेमारी की गई.

यह भी पढ़ें -पटनाः दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या

रंगदारी की बात खारिज
एसपी ने बताया कि मृतक युवक के दोस्तों से पूछताछ की गई, जिसमें लेन-देन के विवाद में हत्या की बात सामने आई. एसपी ने कहा कि उमेश अपने साला (गुड्‌डू) के मिलकर अवैध शराब कारोबार करता था, जिसमें 3-4 लाख रुपए का विवाद हो गया था. इसी कारण से उमेश की हत्या कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details