बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुरः ताड़ के पेड़ से गिरकर युवक की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा

सुरेश चौधरी शनिवार की दोपहर ताड़ के पेड़ पर चढ़ा था. इसी बीच उसने अपना संतुलन खो दिया और नीचे गिर पड़ा. इसके बाद पुलिस शव लेकर पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल पहुंची. लेकिन डॉक्टर ने पोस्टमार्टम करने में काफी विलंब कर दिया. इससे परिजन भड़क गए और हंगामा करने लगे.

By

Published : Dec 15, 2019, 1:54 PM IST

bhojpur
bhojpur

भोजपुरः जिले के धोबहा ओपी क्षेत्र में शनिवार को ताड़ के पेड़ से गिरने से एक युवक की मौत हो गयी. मृत युवक धोबहां गांव निवासी सुरेश चौधरी है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिये शव को सदर अस्पताल भेज दिया.

वहीं, अस्पताल में पोस्टमार्टम में विलंब किये जाने पर परिजन भड़क गये और हंगामा करने लगे, तब तक शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता भी पहुंच गये और जमकर बवाल काटा.

मृतक का बेटा

ताड़ के पेड़ से गिरने पर युवक की मौत
मृत युवक के परिजन और शिवसेना से जुड़े कार्यकर्ता ड्‌यूटी पर तैनात डॉक्टर पर पोस्टमार्टम करने में आनाकानी करने का आरोप लगा रहे थे. इसे लेकर कार्यकर्ताओं और डॉक्टर के बीच नोकझोंक भी हुई. इससे अस्पताल में काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही. इसके बाद में लोगों के आक्रोश को देख डॉक्टर ने पोस्टमार्टम किया. जिसके बाद मामला शांत हो सका.

यह भी पढ़ेः लोक अदालत में निपटे 1418 मामले, लोगों ने ली राहत की सांस

परिजनों ने किया हंगामा
बताया जाता है कि सुरेश चौधरी शनिवार की दोपहर ताड़ के पेड़ पर चढ़ा था. इसी बीच उसने अपना संतुलन खो दिया और नीचे गिर पड़ा. इसके बाद पुलिस शव लेकर पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल पहुंची. लेकिन डॉक्टर ने पोस्टमार्टम करने में काफी विलंब कर दिया. इससे परिजन भड़क गए और हंगामा करने लगे.

ताड़ के पेड़ से गिरकर युवक की मौत

दो घंटे तक मृतक का शव पड़ा था अस्पताल में
शिवसेना के जिला प्रमुख शंभू सिंह ने बताया कि करीब दो घंटे से मृतक का शव अस्पताल में पड़ा था. लेकिन कोई देखने वाला नहीं था. मृतक के परिजन ड्‌यूटी पर तैनात डा. कुमार नीतीश के पास गये, तो बोला गया कि चैंबर से बाहर जाओ. मैं अभी फ्री नहीं हूं. जबकि डाक्टर साहब फ्री थे और काफी देर से मोबाइल से बात कर रहे थे. जिला प्रमुख ने बताया कि उक्त डॉक्टर अक्सर पोस्टमार्टम को लेकर टालमटोल करता है. इससे मृतक के परिजनों को काफी परेशानी होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details