बिहार

bihar

भोजपुर: हाईटेंशन तार की चपेट में आया युवक, गंभीर हालत में PMCH रेफर

By

Published : Dec 24, 2019, 11:37 PM IST

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक माल गोदाम के पास खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया और तार को छूने का प्रयास करने लगा. जिसके बाद वह तार की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गया.

high tension wire
high tension wire

भोजपुर: जिले में दानापुर रेलखंड के आरा स्टेशन पर एक युवक ने मालगाड़ी पर चढ़कर हाईटेंशन तार को छूने की कोशिश की और बुरी तरह से झुलस गया. घटना के बाद युवक को स्टेशन पर मौजूद कुछ युवकों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

हाईटेंशन तार की चपेट में आया युवक
आरा स्टेशन पर बिजली के तार से घायल युवक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के असनी गांव निवासी वीरेंद्र है. लोगों की माने तो उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है. जिस कारण वह दोपहर को अपने घर से निकलकर आरा स्टेशन आ पहुंचा. जिसके बाद वह माल गोदाम के पास खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया और तार को छूने का प्रयास करने लगा. जिसके बाद वह तार की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गया.

हाईटेंशन तार की चपेट में आया युवक

दिमागी रूप से बीमार है युवक
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक अचानक से मालगाड़ी की छत के ऊपर चढ़कर हाईटेंशन तार को पकड़ लिया. जिसके बाद उसे जोर से झटका लगा और उसके शरीर से धुआं निकलने लगा. इस घटना के बाद वह नीचे गिर गया. उसके बाद वहां मौजूद सभी युवक उसे उठाकर अस्पताल ले गये. जहां डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक इलाज कर उसे पटना रेफर कर दिया. फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details