बिहार

bihar

भोजपुर में तालाब से युवक का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Jan 10, 2021, 1:21 PM IST

भोजपुर में तालाब से एक युवक का शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान गुंडी गांव निवासी नबायत यादव के 30 वर्षीय बेटे कृष्ण यादव के रूप में हुई है.

युवक का शव बरामद
युवक का शव बरामद

भोजपुर: जिले में पुलिस की ओर से रविवार की सुबह तालाब से एक युवक का शव बरामद किया गया. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना कृष्णागढ़ थाना इलाके के गुंडी गांव की बताई जा रही है. मृतक की पहचान गुंडी गांव निवासी नबायत यादव के 30 वर्षीय बेटे कृष्ण यादव के रूप में हुई है.

तालाब से शव बरामद
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गांव के एक पुराने चिमनी भट्ठे के पास तालाब के किनारे शौच करने गए गांव के ही लोगों ने पानी मे शव देखा. जिसके बाद उन्होंने शव देख तत्काल कृष्णागढ़ थाने को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि कृष्णा की हत्या कर शव को पानी मे फेंक दिया गया है. हालांकि, मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. जानकारी के मुताबिक मृतक पर कृष्णागढ़ थाने में पहले से कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया और जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details