बिहार

bihar

ETV Bharat / state

डायन बताकर महिला के साथ मारपीट, शिकायत के लिए SP ऑफिस में इंतजार करती रही पीड़िता, लेकिन नहीं आए 'साहब'

पीड़ित महिला ने बताया कि मंगलवार को मेरे ससुराल वाले मुझे डायन बताकर लाटी डंडे से पहले पीटा, उसके बाद सास, ससुर, गोतनी ने मेरे शरीर पर किरासन तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की, लेकिन किसी तरह मैं वहां से जान बचाकर भाग निकली और एसपी ‘साहेब’ के पास पहुंची. एसपी साहब नहीं थे, तीन बजे से 8 बजे तक इंतजार करती रही लेकिन, नहीं आएं.

By

Published : Mar 17, 2021, 1:13 PM IST

Updated : Mar 17, 2021, 8:42 PM IST

मारपीट
मारपीट

भोजपुर:बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला में सास, ससुर और गोतनी ने अपने बहू को डायन बताकर पहले पिटाई कर दी. इसके बाद में बहू के शरीर पर किरासन तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की. लेकिन महिला किसी तरह अपने तीन माह के बच्चे के साथ ससुराल से भागने में सफल हुई.

महिला भाग कर सीधे एसपी हरकिशोर राय से मिलने के लिए एसपी कार्यालय पहुंची. लेकिन, 4 घंटे तक इंतजार करने के बाद एसपी अपने कार्यालय नहीं आए. तो महिला अपने बहन के घर रहने के लिए चली गई. पुलिस के लापरवाही के कारण महिला का हौसला कमजोर हो गया.

किरासन तेल डालकर आग लगाने की कोशिश
पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी 2013 में हुई थी. उसका पति मजदूरी करता है. पीड़ित महिला ने बताया कि मंगलवार को मेरे ससुरालवाले मुझे डायन बताकर लाठी डंडे से पहले पीटा, उसके बाद सास, ससुर, गोतनी ने मेरे शरीर पर किरासन तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की लेकिन किसी तरह से वहां से जान बचाकर भाग निकली और एसपी ‘साहेब’ के पास पहुंची. एसपी साहब नहीं थे, तीन बजे से 8 बजे तक इंतजार करती रही लेकिन, नहीं आएं.

ये भी पढ़ें:बिहार STF की बड़ी कार्रवाई, मोस्टवांटेड चंद्रशेखर कापड़ी समेत दो को मार गिराया

“पहले भी इस तरह का घटना मेरे साथ हो चुका है. पति भी मेरे साथ हैं लेकिन, सास अपने 7 बेटों के साथ मेरे साथ हमेशा मारपीट करती रहती है. महिला ने बताया कि मेरी बहन का शादी भी उसी परिवार में हुआ है. लेकिन, सास, ससुर के द्वारा प्रताड़ित होकर घर छोड़कर आरा में रहती है. मेरी बहन ने सास के खिलाफ बड़हरा थाना में 4 अप्रैल 2020 को केस दर्ज कराया गया था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की”. पीड़ित महिला

Last Updated : Mar 17, 2021, 8:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details