बिहार

bihar

By

Published : Jun 11, 2020, 4:27 PM IST

ETV Bharat / state

भोजपुर में महिला की गोली मारकर हत्या, मोबाइल के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

महिला की हत्या के बाद पुलिस तकनीक की मदद से हत्यारे तक पहुंचने में जुट गई है. पुलिस मोबाइल के जरिए अपराधियों को गिरफ्तार करने की कोशिश में लग गई है. वहीं, परिजनों हत्या के पीछे रिश्तेदार पर शंका जाहिर की है.

bhojpur
bhojpur

भोजपुरः कोरोना संक्रमण काल में पुलिस की सख्ती के बावजूद आपराधिक घटनाओं में कमी नहींं आ रही है. जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र में बुधवार की बीती रात एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को आरा सदर अस्पताल भेज दिया. जहां, शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.

जानकारी के मुताबिक मृतक 30 वर्षीया महिला बुधवार की बीती रात शौच करने गई. लेकिन वह वापस घर नहीं लौटी. गुरुवार अहले सुबह करीब 3 बजे गांव के युवक दौड़ लगाने निकले. इसी दौरान महिला का शव देख, उसके परिजनों को जानकारी दी. सूचना मिलने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, परिजनों ने इसकी जानकारी स्थानीय गड़हनी थाना की पुलिस को दी.

बरामद सामान के आधर पर जांच शुरू

महिला के परिजनों ने बताया कि एक रिश्तेदार के साथ विवाद हो चुका है. विवाद की वजह से रिश्तेदार घर आना बंद कर दिया. परिजन ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि उसी विवाद के कारण गोली मारकर हत्या की गई है. घटनास्थल से पुलिस को एक मोबाइल और खोखा बरामद हुआ है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, बरामद मोबाइल के आधार पर ही हत्यारे और हत्या के कारण का पता लगाने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details