बिहार

bihar

भोजपुर: महिला ने आग लगाकर की खुदकुशी, घर में कोहराम

By

Published : Sep 6, 2020, 5:34 PM IST

भोजपुर में एक महिला ने खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

bhojpur
महिला ने की खुदकुशी

भोजपुर (जगदीशपुर):जिले में मामूली विवाद को लेकर एक विवाहिता ने खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना को लेकर अफरा-तफरी मच गई. मामला जगदीशपुर थाना के कौंरा गांव की है. घटना की कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बाथरूम में लगाई आग
मिली जानकारी के अनुसार मृत महिला का नाम शालू देवी है. जिसने खुद को घर के बाथरूम में बंद कर आग लगा लिया. घरवाले जब तक कुछ समझ पाते, तब तक वो बुरी तरह झुलस चुकी थी. आनन-फानन में उसके ससुराल वाले उसे लेकर आरा सदर अस्पताल पहुंचे. लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

घर में कोहराम
घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ससुराल वालों के मुताबिक उनके बेटे अभिमन्यु सिंह की पिछले साल एक मई को मुफस्सिल के हेतमपुर निवासी शालू देवी के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद शालू अक्सर अपने मायके जाने की जिद करती तो, उसे उसके मायके भेज दिया जाता था.

मायके जाने की जिद
शनिवार को भी शालू ने अपने मायके जाने की जिद्द की तो, उसके पति ने उसे रोक दिया. जिससे नाराज होकर उसने खुद को घर के बाथरूम में बंद कर आग लगा ली और उसकी मौत हो गई. फिलहाल शालू के मायके वाले भी सदर अस्पताल पहुंच गये हैं और शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटे हैं. .

ABOUT THE AUTHOR

...view details