बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर का हथियार तस्कर दिल्ली में गिरफ्तार, 5 पिस्तौल और 200 जिंदा कारतूस बरामद

दिल्ली-एनसीआर के बदमाशों को हथियार सप्लाई करने वाले एक तस्कर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान बिहार के भोजपुर के राम कृष्ण के रूप में की गई है. उसके पास से 5 पिस्तौल और 200 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Sep 3, 2021, 12:29 PM IST

arms smuggler arrested
हथियार तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/पटना:दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) के बदमाशों को हथियार सप्लाई करने वाले एक तस्कर को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान बिहार के भोजपुर जिले के राम कृष्ण के रूप में की गई है. उसके पास से 5 पिस्तौल और 200 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

ये भी पढ़ें-तीन साल बाद मिला पत्नी और बच्चों का कंकाल, घर में ही दफना दी थी लाश

राम कृष्ण पहले भी हथियार सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है. स्पेशल सेल की टीम उससे पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार हथियार सप्लाई करने वाले बदमाशों को लेकर स्पेशल सेल की टीम काम कर रही थी. इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि राम कृष्ण हथियार की खेप लेकर दिल्ली आ रहा है. इस जानकारी पर पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार किया. तलाशी में उसके बैग से पांच पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस मिले हैं.

पुलिस उससे पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि यह हथियार वह किसे सप्लाई करने के लिए लाया था. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया गया राम कृष्ण सिंह उर्फ मास्टर बिहार के भोजपुर का रहने वाला है. वह लंबे समय से बिहार में अपराधियों को हथियार सप्लाई करता रहा है. दिल्ली एनसीआर के अलावा वह उड़ीसा और महाराष्ट्र के नक्सलियों को भी हथियार पहुंचाता रहा है.

यह भी पढ़ें-नीतीश के चड्ढी-गंजी वाले MLA ने कहा- हां मैं तेजस एक्सप्रेस में था 'नंग-धड़ंग', झूठ क्यों बोलूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details