बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर : ड्यूटी पर आई पुलिस पर ग्रामीणों ने की पुष्पवर्षा, भावुक हुए पुलिसकर्मी

कायमनगर में बीच सड़क पर ग्राम वासियों ने पुलिसकर्मियों को तिलक लगाकर पुष्प वर्षा कर मालाओं से उनका सम्मान किया. उन्होंने कहा कि हम इंतजार कर रहे थे कि पुलिसकर्मी कब कायमनगर बाजार पर आएंगे.

By

Published : Apr 15, 2020, 10:58 PM IST

villagers
villagers

भोजपुर: महामारी बन चुके कोरोना वायरस की जंग में डॉक्टर तो अहम भूमिका निभा ही रहे हैं वहीं पुलिस वालों की भी जिम्मेदारी बढ़ गई है. इसी बीच बिहार के भोजपुर जिले के कोइलवर में लोगों ने ऐसा काम किया जिसे देखकर पुलिस भी भावुक हो गई.

भावुक हुए पुलिसकर्मी

दरअसल, कायमनगर में बीच सड़क पर ग्राम वासियों ने कोइलवर थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मियों को तिलक लगाकर पुष्प वर्षा कर मालाओं से उनका सम्मान किया. इसके बाद पुलिसकर्मी भावुक हो गए और मोहल्ले वालों को धन्यवाद कहा.

भावुक हुए पुलिसकर्मी

पुलिस पर फूलों की बारिश

हर रोज की तरह पुलिसकर्मियों की एक टीम कायमनगर बाजार पर लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंस पालन करने की अपील करने के लिए घूम रही थी. इसी बीच अचानक पुलिस पर फूलों की वर्षा होने लगी. इतना ही नहीं, फूल बरसाने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों को तिलक लगाया और फूल माला पहनाकर उनका सम्मान किया.

इंतजार कर रहे थे लोग

कई पुलिसकर्मियों ने इस भावुक क्षण को अपने कैमरे में कैद किया और कहा कि ये हमारे लिए यादगार पल है. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि हमने लॉकडाउन को सफल बनाने में दिन-रात जुटी पुलिस का सम्मान करने का निर्णय लिया. हम इंतजार कर रहे थे कि पुलिसकर्मी कब कायमनगर बाजार पर आएंगे. वहीं जब वे बाजार पर पहुंचे तो लोगों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details