बिहार

bihar

Bhojpur में तमंचे पर डिस्को: कट्टा लहराती दिखी डांसर, बंदूक की नली में पैसे फंसाकर दे रहे थे लोग

By

Published : Jun 20, 2021, 4:52 PM IST

भोजपुर (Bhojpur) का तमंचे पर डिस्को वाला एक और वीडियो वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो (Viral Video)शुक्रवार का बताया जाता है. बताया जाता है कि बड़हरा प्रखंड के सिन्हा ओपी इलाके के कुदरिया गांव में आई बारात के दौरान यह नाजारा देखने को मिला.

तमंचे पर डिस्को
तमंचे पर डिस्को

भोजपुर: बिहार के भोजपुर (Bhojpur)जिले में होने वाले शादी विवाह व अन्य समारोहों(Marriage Ceremony) के दौरान नाच और आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में हर्ष फायरिंग और तमंचे पर डिस्को आम बात हो गयी है. लगातार इस प्रकार के वीडियो वायरल होने से यह साबित हो रहा है पुलिस इन मामलों पर लगाम लगाने में नाकाम है.

इसे भी पढ़ेंःBhojpur Crime News: नाच देखने के दौरान हर्ष फायरिंग में दो बच्चों को लगी गोली

तमंचा लहराने का वीडियो वायरल
ताजा मामला भोजपुर जिला अंतर्गत सिन्हा ओपी इलाके के कुदरिया गांव का है. बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात यहां शहर के टाउन थाना इलाके के बड़की सिंगही से बारात आई थी. बारात में बारातियों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का भी आयोजन किया गया था. नाइट कर्फ्यू के बावजूद यहां रातभर नाच-गाना होता रहा. इस दौरान लोग कानून को ताक पर रखकर मनमानी करते रहे.

क्या है वीडियो में?
वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि डांस प्रोग्राम के दौरान भोजपुरी के अश्लील गानों पर आर्केस्ट्रा की डांसर गर्ल नाच रही है. उसके एक हाथ में कट्टा भी है. इस दौरान कुछ युवक हथियार दिखाते हुए डांस का लुत्फ उठा रहे हैं.

वहीं, डांसर भी पिस्टल लेकर खुलेआम उसे लहराती हुई मुंह मे सिगरेट और पैसे दबाकर लोगों का मनोरंजन कर रही है. खुलेआम तमंचे पर डिस्को का ये प्रोग्राम पूरी रात चलता रहा.

देखें वीडियो

पुलिस को भनक तक नहीं
तमंचे पर डिस्को का यह प्रोग्राम पूरी रात जारी रहा लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी. नाइट कर्फ्यू के दौरान इस प्रकार के कार्यक्रमों के आयोजन के बारे में पुलिस को जानकारी नहीं होना कई सवाल खड़े करता है. इस बारे में पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया भी अभी तक सामने नहीं आई है.

हर्ष फायरिंग में दो बच्चों हुए थे जख्मी
इसी दिन जिले के चरपोखरी थाना इलाके के काउप गांव से भी एक मामला सामने आया था. यहां डांस प्रोग्राम के दौरान हर्ष फायरिंग में दो बच्चे गोली लगने से जख्मी हो गए थे. आक्रोशित लोगों ने फायरिंग करने वाले एक संदिग्ध की धुनाई कर दी थी.

भोजपुर में तमंचे पर डिस्को है आम
बिहार के लगभग हर जिले से शादी समारोह की ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं. हर्ष फायरिंग और हथियार लहराते के मामले आम हो गये हैं. भोजपुर में तो तमंचे पर डिस्को एक कल्चर सा बन गया है. लॉकडाउन से लेकर अब नाइट कर्फ्यू तक लगातार हर्ष फायरिंग और हथियार लगराने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं.

चौरी थाना क्षेत्र के कंपहरी गांव, मुफस्सिल थाना के भकुरा, पैगा, सहार के बरूही के अलावा कई गांवों से पिछले दिनों शादी समारोह में हर्ष फायरिंग और तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details