बिहार

bihar

सेल्फी की सनक के चलते सोन नदी में डूबे 2 छात्र, 1 का शव बरामद.. दूसरे की तलाश जारी

By

Published : Mar 1, 2022, 10:32 PM IST

Updated : Mar 1, 2022, 11:10 PM IST

भोजपुर में सोन नदी (Two Teenagers Died in Bhojpur) में सेल्फी लेने के चक्कर में दो किशोर की डूबने से मौत हो गई. शिवरात्रि के मौके पर सोन नदी में नहा रहे दो किशोर डूब गये. डूबने से दोनों किशोर की मौत हो गई जिसमें एक किशोर का शव सोन नदी से बरामद हुआ है. जबकि एक का शव अभी बरामद नहीं हुआ है.

भोजपुर में डूबने से दो किशोर की मौत
भोजपुर में डूबने से दो किशोर की मौत

भोजपुर:बिहार के भोजपुर में डूबने से दो किशोर की मौत (Two Teenagers Died Due to Drowning in Bhojpur) हो गई. एक किशोर का शव बरामद हो गया है जबकि एक का शव अभी बरामद नहीं हुआ है. दोनों शिवरात्री के दिन सोन नदीं में सेल्फी और वीडियो बना रहे थे तभी दोनों डूब गए और उनकी मौत हो गई. शिवरात्रि के मौके पर जहां एक तरफ शिव भक्त शिवालयों में भगवान शिव को जलाभिषेक कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के रेल-सह-सड़क पुल के समीप सोन नदी में नहा रहे दो किशोर डूब गये. डूबने से दोनों किशोर की मौत हो गई जिसमें एक का शव सोन नदी से बरामद हुआ है जबकि दूसरे शव की खोजबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें-EOU Raid In Bhojpur: बिहटा के तत्कालीन CO विजय कुमार सिंह के ठिकानों पर छापेमारी, अवैध बालू खनन में संलिप्तता का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार,मृतक रोशन कुमार आरा के बहिरो निवासी विमल सिंह का 17 वर्षीय पुत्र बताया जा रहा है. डूबा हुआ दूसरा किशोर आरा के गोढना रोड निवासी रविंद्र कुमार का 16 वर्षीय पुत्र अभिषेक बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को छह दोस्त आरा से ट्रेन द्वारा कोइलवर आए थे. इस दौरान अब्दुलबारी रेल सह रोड ब्रिज के नीचे सोन नदी में सेल्फी और रील वीडियो लेने के क्रम में उनके दो दोस्त रोशन और अभिषेक नदी में डूबने लगे. किनारे खड़े चार अन्य दोस्त कुछ कर पाते दोनों दोस्त नदी के तेज बहाव में डूब गये.

इस बीच उनका एक साथी डर से भाग गया जबकि तीन दोस्तों ने मदद के लिए चीख-पुकार मचाया लेकिन जब तक एक नाविक उनके पास पहुंचता रोशन और अभिषेक डूब चुके थे. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची. कोइलवर थानाध्यक्ष व नगर के मुख्य पार्षद की मदद से स्थानीय गोताखोर को बंसी लेकर नदी में उतारा गया. जिसमें रोशन का शव बरामद हुआ जबकि अभिषेक का शव अभीतक बरामद नहीं हुआ है. रोशन के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-भोजपुर में डायन का आरोप लगाकर महिला की पीट-पीटकर हत्या, पति और बेटे को भी किया घायल

ये भी पढ़ें-यूक्रेन में फंसा है आरा का छात्र कृष्णपाल, परिजनों ने सरकार से बेटे को सकुशल भारत लाने की लगाई गुहार

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

Last Updated : Mar 1, 2022, 11:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details