बिहार

bihar

भोजपार: अनियंत्रित डंपर ने मारी ऑटो को टक्कर, दो की मौत

By

Published : May 10, 2021, 12:54 PM IST

भोजपुर के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के पास विपरीत दिशा से आ रहे बेलगाम डंपर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो चालक और एक बुजुर्ग यात्री की मौत हो गई.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर:जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के पास अनियंत्रित डंपर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो चालक और एक बुजुर्ग यात्री की मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें :कैमूर: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

दवा लेने जा रहा था बुजुर्ग
रविवार की दोपहर शिवमुनी यादव दवा लेने के लिए कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बलुआं बाजार गया हुआ था. जब बलुआं से ऑटो से घर लौट रहा था, उसी दौरान पिपरपांती गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे बेलगाम डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी.

इस घटना में शिवमुनी यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, जीतन सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. वहां पर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

हादसे से नाराज ग्रामीण सड़क पर उतरे
इस दुर्घटना से नाराज ग्रामीण सड़क पर उतर गये और सलेमपुर-बलुआं पथ को जाम कर विरोध करने लगे. उन्होंने मुआवजे की भी मांग की. ग्रामीणों ने डंपर के शीशे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. बाद में सूचना मिलने पर धोबहां व कृष्णागढ़ थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित लोगों को शांत करवाया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details