बिहार

bihar

By

Published : Jan 19, 2021, 5:18 AM IST

ETV Bharat / state

भोजपुरः वाहन चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद, दो कारोबारी भी गिरफ्तार

सिन्हा ओपी क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान दो माल वाहक वाहनों से 108 लीटर शराब बरामद हुई है. पुलिस ने मौके से दो कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है. वहीं, कोईलवर-छपरा फोरलेन पर पिकअप वैन से 30 गैलन में 900 लीटर एस्प्रिट जब्त किया गया है.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर(बड़हरा): बड़हरा प्रखंड अर्न्तगत सिन्हा ओपी क्षेत्र के चंदा मोड़ पर गुप्त सूचना के अधार पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया.इस दौरान दो अलग-अलग माल वाहक वाहनों से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई. पुलिस ने दो कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है.

यूपी से लाया जा रहा था शराब
बताया जाता है कि दोनों कारोबारी उत्तर प्रदेश से खवासपुर महुली पीपा पुल के रास्ते शराब लेकर आरा टाउन थाना क्षेत्र के भलुईपुर और आरा बिंद टोली ले जा रहे थे. किसी ने पुलिस को इसकी गुप्त सूचना दी थी. पुलिस ने 108 लीटर शराब जब्त की है.

गिरफ्तार कारोबारियों को भेजा गया जेल
गिरफ्तार तस्कर टाउन थाना क्षेत्र के भलुहीपुर गांव निवासी पप्पू कुमार और बिंद टोली निवासी अभिषेक कुमार उर्फ विक्की बताए जा रहे हैं. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंःरूपेश हत्याकांड: CDR से खुलेगा राज, SIT के रडार पर कई IPS अधिकारी!

वहीं, बड़हरा थाना क्षेत्र के कोईलवर-छपरा फोरलेन पथ पर बना छोटा पुल के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप वैन से 30 गैलन में 900 लीटर एस्प्रिट जब्त किया गया है. पुलिस ने चालक के साथ वाहन को भी पकड़ लिया. जबकि वाहन पर सवार कारोबारी मौका देखकर भागने में कामयाब रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details