बिहार

bihar

भोजपुर: जमीन विवाद में झगड़ा छुड़ाने गए तीन लोगों को लगी गोली

By

Published : Dec 22, 2020, 7:46 PM IST

जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट और गोलीबारी में तीन लोगों को गोली लग गई. गंभीर अवस्था में तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

land dispute in bhojpur
भोजपुर में जमीन विवाद

भोजपुर: जिले में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट और गोलीबारी में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के पोषवा गांव की है. मंगलवार को 8 कट्ठा जमीन के लिए सुधीर सिंह और बलबीर के बीच पोषवा गांव में विवाद हो गया.

कुछ देर बाद विवाद को लेकर मारपीट शुरू हो गई. इस बीच मुकेश सिंह, मृत्युंजय सिंह और सोनू सिंह झगड़ा छुड़ाने गए. इसी दौरान एक पक्ष ने बंदूक निकाल कर गोली चला दी. जिसमें तीनों झगड़ा छुड़ा रहे व्यक्ति को गोली लग गई. इस गोलीबारी में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

देखें रिपोर्ट

तीनों घायल सदर अस्पताल में भर्ती
घटना के बाद परिजन और ग्रामीणों की मदद से तीनो घायलों को सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने तीनों व्यक्ति का इलाज कर शरीर से गोली निकाल दी. लेकिन तीनों का इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है. तीनों घायल एक ही घर के बताए जा रहे हैं. घायलों के परिजनों ने बताया कि झगड़ा छुड़ाने के दौरान पोषवा गांव निवासी सुधीर सिंह ने बंदूक निकाल कर गोली चला दी. जिसमें तीनों व्यक्ति को गोली लग गई. फिलहाल गोलीबारी की इस घटना में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details