बिहार

bihar

भोजपुर : चर्चित देह व्यापार मामले में अब तक 3 गिरफ्तार, विधायक के गिरेबां तक पहुंची जांच

By

Published : Jul 25, 2019, 1:08 PM IST

इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, अन्य आरोपियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इसमें विधायक, शराब माफिया और एक अभियन्ता का नाम शामिल है.

कांन्सेप्ट इमेज

भोजपुर: शहर के चर्चित देह व्यापार मामले में हर रोज एक नया मोड़ आ रहा है. जिले के दबंग विधायक का नाम इस कांड में जुड़ने के बाद यह मामला अब हाईप्रेफाइल हो गया है.

क्या है मामला
दरअसल, आरा टाउन थाना क्षेत्र में 19 जुलाई को परिजनों ने एक 12 साल की लड़की से जबरन देह व्यापार कराने का आरोप लगाया था. मामले में संचालिका अनिता देवी और उसके सहयोगी संजीत उर्फ छोटू को पकड़कर परिजनों ने पुलिस के हवाले कर दिया था.

संवाददाता कृष्णवल्लभ की रिपोर्ट

बच्ची के साथ हुआ था दुष्कर्म
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए पूछताछ शुरू कर दी. इस दौरान आरोपी संचालिका और उसके सहयोगी ने एक महीना पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की बात कही. इस पूरे मामले पर पुलिस ने उसी दिन आरोपी अनीता और पीड़ित किशोरी का अलग-अलग स्वीकारोक्ति बयान लिया. इसमें नाबालिग के साथ विधायक शराब कारोबारी और इंजीनियर के द्वारा आरा से लेकर पटना तक में दुष्कर्म किए जाने की बात खुलकर सामने आयी.

विधायक पर लगा आरोप
मामला तब तूल पकड़ने लगा जब 20 जुलाई को पीड़िता का कोर्ट में 164 के तहत बयान कलमबद्ध किया गया. इसमें किशोरी ने किसी विधायक का नाम तो नहीं लिया लेकिन विधायक, इंजीनियर और शराब माफिया पर दुष्कर्म किए जाने का आरोप जरूर लगाया.

तीन लोग गिरफ्तार
इस हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं अन्य आरोपियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इसमें विधायक, शराब माफिया और एक अभियन्ता का नाम शामिल है.
इस पूरे मामले में भोजपुर एसपी सुशील कुमार कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं, क्योंकि अब यह मामला हाई प्रोफाइल हो चुका है. पुलिस एक-एक कदम फूंक-फूंक कर रख रही है. हालांकि उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि इस मामले में किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details