बिहार

bihar

By

Published : Aug 6, 2020, 4:53 PM IST

ETV Bharat / state

भोजपुर: शिक्षा विभाग कार्यालय में शराब पीते क्लर्क समेत तीन गिरफ्तार

भोजपुर में डीईओ ऑफिस में शराब पीते क्लर्क समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई है और एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

bhojpur
शराब पीते क्लर्क समेत तीन गिरफ्तार

भोजपुर: टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत मौलाबाग स्थित डीईओ ऑफिस में बुधवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर शराब पीते शिक्षा विभाग के क्लर्क और ठेकेदार समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया. ब्रेथ एनालाइजर से जांच के दौरान शराब पीने की पुष्टि हुई है. छापेमारी को लेकर इलाके में काफी देर तक खलबली मची रही.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
पकड़े गए आरोपियों में दो भोजपुर और एक पटना का निवासी बताया जा रहा है. एसपी सुशील कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार भोजपुर एसपी ऑफिस के पास ही डीईओ ऑफिस है. रात करीब आठ बजे एसपी सुशील कुमार और सदर डीएसपी अजय कुमार को गुप्त सूचना मिली कि डीईओ ऑफिस में शराब की पार्टी चल रही है.

ब्रेथ एनालाइजर से जांच
सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस को छापेमारी का आदेश दिया गया. आदेश मिलते ही टाउन थाना के इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार ने सशस्त्र बल के साथ छापेमारी कर शराब पीते धनगाई थाना चकई निवासी लिपिक नंद किशोर सिंह, पटेल नगर, पटना निवासी ब्लाक रिसोर्स पर्सन अभिषेक कुमार और भोजपुर के देवरथ निवासी ठेकेदार सुरेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद थाने लाकर ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई. जांच में शराब पीने की पुष्टि की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details