बिहार

bihar

भोजपुर: कन्हैया कुमार पर हमला के मामले में 3 गिरफ्तार

By

Published : Feb 17, 2020, 9:01 PM IST

सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि अपनी जन गण मन यात्रा के दौरान लगातार कन्हैया कुमार पर हमले हो रहे हैं.

Kanhaiya Kumar's attack case
कन्हैया कुमार के काफिले के हमला मामले में 3 गिरफ्तार

भोजपुर:सीपीआई नेता कन्हैया कुमार पर हमला करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में शिवसेना के महासचिव विक्रमादित्य और संजय गुप्ता भी शामिल हैं. दरअसल, शुक्रवार को जब कन्हैया कुमार बक्सर से आरा सभा करने के लिए आ रहे थे, तभी रास्ते में उनके काफिले पर पथराव किया गया था.

लगातार हो रहा विरोध
अपनी 'जन गण मन' यात्रा के दौरान कन्हैया कुमार लगातारविरोध के शिकार हो रहे हैं. वहीं हमले के दौरान काफिले से कुचलकर घायल हुए सनी तिवारी का भी इलाज पुलिस कस्टडी में चल रहा है. साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बता दें कि बीते शुक्रवार को आरा में कन्हैया कुमार की जनसभा थी. इसमें आने के दौरान भोजपुर के बामपाली बीबीगंज के पास उनके काफिले पर पथराव किया गया था. जिसमें उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई थी.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:पटना: 4 दिनों से भूख हड़ताल पर 5 कॉलेजों के छात्र, 3 की तबीयत बिगड़ी

कन्हैया पर फेंकी गई चप्पल
इधर, सोमवार को भी सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा. 'जन गण मन' यात्रा पर निकले कन्हैया लखीसराय के गांधी मैदान में सीएए और एनआरसी के विरोध में सभा कर रहे थे. इस दौरान भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच के सदस्य ने भरी सभा में कन्हैया पर चप्पल फेंक दिया.

कन्हैया पर हुई चप्पलबाजी के बाद सभा में हड़कंप मच गया. इसके बाद कन्हैया के समर्थकों ने भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच के सदस्य चंदन कुमार गोरे की जमकर पिटाई कर दी. मामला बिगड़ता देख मौके पर मौजूद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. फिलहाल उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details