बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: लॉकडाउन के दौरान चोरों ने घर में सेंधमारी कर उड़ाए 15 लाख के सामान

भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र में चोर एक घर में घुस 13 से 15 लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गए. गृह स्वामी ने कोइलवर थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

By

Published : Jun 21, 2020, 6:09 PM IST

लॉकडाउन के दौरान चोरों ने उड़ाया 15 लाख का सामान.
लॉकडाउन के दौरान चोरों ने उड़ाया 15 लाख का सामान.लॉकडाउन के दौरान चोरों ने उड़ाया 15 लाख का सामान.

भोजपुर:जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत के वार्ड-10 में उस समय हड़कंप मच गया, जब चोरों ने एक घर में घुसकर 13 से 15 लाख रुपये की चोरी कर ली और आराम से फरार हो गए.

कोइलवर थाना क्षेत्र का है मामला
जानकारी के अनुसार कोइलवर थाना क्षेत्र के नगर निवासी सतेंद्र सिंह के घर से अज्ञात चोरों ने 5 कमरे का ताला तोड़ लगभग 13 से 15 लाख रुपये के सोने के जेवरात, पीतल, तांबे का बर्तन और कपड़े चोरी कर फरार हो गए. गृह स्वामी ने कोइलवर थाना में मामला दर्ज कराया है.

घर में भीषण चोरी

सतेंद्र सिंह बेतिया जिले में पुलिस बल में कार्यरत हैं और लॉकडाउन के बाद शनिवार को घर पहुंचे थे. सतेंद्र सिंह जब घर पहुंचे तो मालूम हुआ कि घर के 5 कमरे का ताला टूटा हुआ है और कमरे के अंदर रखी अलमारी और बक्से भी तोड़ दिए गए हैं.

दिसम्बर में होनी थी शादी
चोरी की घटना कब घटी है, इस बारे में अगल-बगल के लोगों को भी जानकारी नहीं हुई, क्योंकि गृह स्वामी और उनके परिवार लॉकडाउन में दूसरे जगह फंसे थे. गृह स्वामी ने बताया कि बेटी की शादी के लिए लगभग दस लाख रुपये, सोने और चांदी के जेवर और कीमती कपड़े खरीद रखे थे. यह शादी दिसम्बर में होनी थी. गृह स्वामी ने बताया कि उनके बड़े भाई का भी कमरा तोड़ अलमारी और बक्सा तोड़ा गया गया. उसमें से क्या-क्या समान गायब है इसकी जानकारी उनके आने के बाद ही हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details