बिहार

bihar

भोजपुर में बालू माफियाओं का आतंक, खुलेआम की फायरिंग और मारपीट, आधा दर्जन घायल

By

Published : Jun 15, 2020, 1:09 PM IST

कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर के पास बालू माफियाओं ने स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की. जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. दहशत फैलाने के लिए माफियाओं ने फायरिंग भी की.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुरःजिले में बालू माफियाओं का हौसला बढ़ता ही जा रही है. ईंट भट्ठे के बीच से बालू लदे ट्रक ले जाने का विरोध करने बालू माफियों ने करीब 12 राउंड फायरिंग की और भट्ठा पर मौजूद लोगों के साथ मारपीट की. जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

कोईलवर थाना क्षेत्र का मामला
घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर के पास की है. जहां रैयती जमीन पर चल रहे ईंट भट्ठे के बीच से भारी संख्या में बालू लदे ट्रैक्टर गुजारे जा रहे थे. ईंट भट्ठा संचालक ने इसका विरोध किया. जिसके बाद ट्रैक्टर चालकों ने बालू माफियाओं को इसकी सूचना दी.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिले ही बंदूक और लाठी से लैस भारी संख्या में बालू माफिया मौके पर पहुंचे और लोगों में खौफ पैदा करने लिए फायरिंग करने लगे. इस बीच ट्रैक्टर को पार कराया जाने लगा. सभी ट्रैक्टर पार हो जाने के बाद ईंट भट्ठे पर मौजूद लोगों के साथ मारपीट की गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details