बिहार

bihar

ETV Bharat / state

10 नवंबर को नीतीश कुमार की बिहार से विदाई तय- तेजस्वी यादव

भोजपुर के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि 10 नवंबर को नीतीश की विदाई तय है.

By

Published : Oct 22, 2020, 9:13 PM IST

भोजपुर: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. सभी पार्टियों के नेता अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने जनता के बीच पहुंच रहे हैं. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के बभनौली खेल मैदान में राजद विधायक सरोज यादव के लिए वोट मांगने पहुंचे. तेजस्वी की सभा में भारी भीड़ उमड़ी थी. जिसे काबू में कर पाने में पुलिस के पसीने छूट गए.

'9 को मेरा जन्मदिन 10 को नीतीश की विदाई'
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 9 नवंबर को मेरा जन्मदिन है उसी दिन आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव जी भी जेल से बाहर आएंगे .और 10 नवंबर को नीतीश कुमार की बिहार से विदाई होगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो पहली बैठक में ही मेरी कलम से 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का काम होगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कोरोना का भय समाप्त ?
बिहार विधानसभा का चुनाव पहला ऐसा चुनाव होगा जो कोरोना काल में कराया जाएगा. आयोग ने चुनाव प्रचार से लेकर वोटिंग तक के गाइडलाइंस जारी किये हैं. लेकिन जब भी नेता जनसभा करने पहुंच रहे हैं तो तमाम शर्तों की धज्जियां उड़ती नजर आती है. तेजस्वी यादव की इस जनसभा में भीे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं. तेजस्वी को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई थी. अपने नेता को देखते ही भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि वो मंच तक पहुंच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details