बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: परीक्षा के तनाव को लेकर 10वीं के छात्र ने खाया जहर

आरा के हुलास टोला गांव में 10वीं के छात्र ने जहर खा लिया. तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों की देखरेख में इलाज जारी है.

By

Published : Feb 1, 2021, 10:18 PM IST

अस्पताल सेवा
अस्पताल सेवा

भोजपुर:तियर थाना क्षेत्र के हुलास टोला गांव में 10वीं के एक छात्र ने जहर खा लिया. तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों की देखरेख में इलाज जारी है.

परिजनों ने बताया कि सोमवार सुबह में विशाल कोचिंग सेंटर से पढ़कर घर आया. उस समय घर में सिर्फ दादी मां थी. घर में एकांत पाकर उसने चूहा मारने की दवा खा ली. बूढ़ी दादी ने पड़ोसी को बुलाकर मां और बहन को जानकारी दी. मां और बहन ने आनन-फानन में विशाल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

पढ़ें:10 साल में 7000 नाबालिग बच्चे लापता, बाल तस्करी के मामले में तीसरे नंबर पर बिहार

पढ़ाई को लेकर छात्र था चिंतित
विशाल की मां ने बताया कि इस बार 10वीं की परीक्षा देने वाला है. पढ़ाई को लेकर चिंतित रहता था. इसलिए दवा खा लिया. घटना के समय मैं और बेटी अस्पताल में इलाज के लिए तीयर आये थे. घर से फोन आया कि विशाल ने जहर खा लिया है. मैं और बेटी आनन-फानन में घर पहुंची. तब तक विशाल दो बार उल्टी कर चुका था. इसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. जहां विशाल का इलाज चल रहा है

ABOUT THE AUTHOR

...view details