बिहार

bihar

By

Published : Apr 4, 2020, 6:24 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना को हराने के लिए PM मोदी के साथ कदम मिला कर चलना होगा- रणविजय

आरजेडी के एमएलसी रणविजय सिंह ने प्रधानमंत्री की अपील का समर्थन किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस भयंकर महामारी में सबको साथ मिलकर कोरोना से जंग लड़ना होगा. तभी हम कोरोना जैसे महामारी से जीत पाएंगे.

कोरोना
कोरोना

भोजपुर :कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोग खुलकर सहयोग करने लगे हैं. इसी कड़ी में विभिन्न संगठनों और बुद्धिजीवियों ने सहयोग का हाथ बढ़ाया है. सभी अपने-अपने स्तर से सहयोग करने में जुट गए हैं. कोई गरीबों के बीच खाद्य सामग्रियों का वितरण कर रहा है, तो कोई मास्क, सेनेटाइजर, फिनाइल आदि का वितरण कर लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी दे रहा है. जिला प्रशासन और सरकार को भी इस आपदा से निपटने के लिए भी लोग सहयोग राशि दे रहे हैं.

लॉकडाउन का करें पालन- रणविजय
ऐसे संकट की घड़ी में आरजेडी के एमएलसी रणविजय सिंह ने अपने सहयोगी आरजेडी के जिला उपाध्यक्ष गजेन्द्र यादव के साथ मिलकर पहल किया है. इस दौरान उन्होंने प्रखण्ड के राजापुर में लोगों के बीच मास्क, सेनिटाइजर और बिलीचिंग पाउडर का वितरण किया. इस दौरान एमएलसी ने कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन का पालन करने और समाजिक दूरी बना कर रहने का आग्रह किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

जरूरतमंद लोगों का करें सहयोग
लॉकडाउन से पीड़ित लोग जिन्हें रोज दो वक्त का खाना नहीं मिल पा रहा है. उनको राशन देने के साथ-साथ लोगों के बीच मास्क, सेनेटाइजर, बिलीचिंग पावडर आदि का वितरण किया. वहीं, इस दौरान प्रखण्ड के इंग्लिश पुर में भी लोगों के बीच जाकर मास्क, सेनिटाइजर और बिलीजिंग पाउडर दिया. साथ ही कहा कि आप अपने घरों में रहें और अपने सामर्थ्य के अनुसार जरूरतमंद लोगों का सहयोग करें.

आरजेडी

सबको साथ मिलकर लड़ना होगा कोरोना से
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को लोगों से अंधकारमय कोरोना को हराने के लिए 5 अप्रैल रात 9 बजे 9 मिनट घर की लाइटें बंद कर मोमबत्ती, टॉर्च, दीप या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने की अपील की. इस संदर्भ में पूछने पर आरजेडी के एमएलसी रणविजय सिंह ने प्रधानमंत्री की अपील का समर्थन किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस भयंकर महामारी में सबको साथ मिलकर कोरोना से जंग लड़ना होगा. तभी हम कोरोना जैसे महामारी से जीत पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details