बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आरा: रंगदारी मांगने वालों पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज MLA ने दी आत्मदाह की धमकी

कुछ दिनों पहले विधायक सरोज यादव के सरकारी मोबाइल पर 10 लाख रंगदारी की मांग की गई थी. रंगदारी नहीं देने पर परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी भी दी गई. जिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

By

Published : Sep 17, 2019, 2:56 PM IST

सरोज यादव, राजद विधायक

आरा: भोजपुर के बड़हरा से राजद के विधायक सरोज यादव भोजपुर पुलिस से नाराज हैं. राजद विधायक ने लगातार उनके साथ घट रही घटनाओं पर पूरे परिवार के साथ दहशत में होने की बात कहते हुए पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. गिरफ्तारी ना होने पर विधायक सरोज यादव ने 19 सितंबर को सीएम आवास के बाहर आमरण अनशन और उसके बाद आत्मदाह करने की धमकी दी है.

अपराधी ने बम से उड़ाने की दी धमकी
दरअसल पिछले दिनों विधायक के गांव बड़हरा के केशोपुर के आवास के पास गोलीबारी हुई थी. फिर उसके दो दिन बाद विधायक के सरकारी मोबाइल पर 10 लाख रंगदारी की मांग की गई. रंगदारी नहीं देने पर परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी भी दी गई. जिसके बाद सरोज यादव ने केस दर्ज कराया था. इसके बावजूद अबतक किसी भी तरह की कार्रवाई न होने पर राजद विधायक सरोज यादव ने भोजपुर पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े किये हैं.

राजद विधायक सरोज यादव का बयान

अबतक नहीं हुई कार्रवाई
राजद विधायक ने ये सारी बातें सोमवार की शाम आरा के सर्किट हाउस में एक प्रेसवार्ता के दौरान कही. प्रेसवार्ता के दौरान विधायक ने सूबे के डीजीपी और भोजपुर पुलिस पर उन्हें सिर्फ आश्वासन देने और आरोपियों की जानकारी होने के बावजूद उनपर कोई कार्रवाई न होने का आरोप लगाया. वहीं विधायक ने भोजपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस की जानकारी के बावजूद आरोपियों के खुला घूमने की भी बात प्रेसवार्ता के दौरान कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details