बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: वायरल ऑडियो पर RJD विधायक ने दी सफाई, कहा-बदनाम करने की साजिश

आरजेडी विधायक सरोज यादव प्रेस वार्ता आयोजित कर वायरल हो रहे ऑडियो को लेकर कहा कि ये मेरा नहीं है. मेरे नाम का प्रयोग कर षड्यंत्र किया जा रहा है.

By

Published : Oct 9, 2020, 6:10 PM IST

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर आरा में राजनीति अपने चरम सीमा पर है. ऐसे में हर दिन राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं भोजपुर के 7 विधानसभा सीटों पर बड़हरा विधानसभा की ज्यादा चर्चा देखने और सुनने को मिल रही है.

'मेरे नाम का प्रयोग कर किया जा रहा षड्यंत्र'
बड़हरा के आरजेडी विधायक सरोज यादव अपने 5 साल के कार्यकाल में हमेशा ही विवादों से जुड़े रहे. इस बार फिर से सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि बड़हरा विधायक सरोज यादव एक दलित युवक को गाली दे रहे हैं. इस मामले में सरोज यादव ने प्रेस वार्ता आयोजित कर वायरल हो रहे ऑडियो पर कहा कि ये मेरा नहीं है. मेरे नाम का प्रयोग कर षड्यंत्र किया जा रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

'विधायक जी से मेरे सम्बन्ध बहुत अच्छे हैं'
विधायक सरोज यादव ने कहा कि इससे मैं इससे घबराने वाला नहीं हूं. साथ ही विधायक ने ये भी कहा कि मेरे क्षेत्र के दलित मेरे साथ हैं. इसलिए ये वोट काटने की राजनीति की जा रही है. वहीं इस दौरान आरोप लगाने वाला युवक बंटी पासवान भी वहां मौजूद रहा और उसने कहा कि विद्यायक जी से मेरी फोन पर कोई बात नहीं हुई है. मेरे नाम से कोई जान बूझ कर सोशल मीडिया पर ऐसा ऑडियो वायरल कर दिया है. विधायक जी से मेरे सम्बन्ध बहुत अच्छे हैं. ये ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details