बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर में रिटायर्ड शिक्षक ने जरूरतमंदों के बीच बांटी राशन सामग्री

भोजपुर के कोइलवर प्रखंड में जरूरतमंदों के बीच राशन सामग्री का वितरण किया गया. क्षेत्र के एक रिटायर्ड शिक्षक गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं.

By

Published : Jun 8, 2020, 9:32 AM IST

राशन सामग्री वितरण
राशन सामग्री वितरण

भोजपुर: लॉकडाउन से गरीब और दैनिक मजदूरों के सामने भुखमरी के हालात उत्पन्न हो गए हैं. इसको देखते हुए सामाजिक संगठन और जनप्रतिनिधि मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं, भोजपुर में एक रिटायर्ड शिक्षक ने गरीब और मजदूरों को राशन का वितरित किया.

भोजपुर के कोइलवर प्रखंड के चंदा पंचायत में शोभेकान्त पांडेय नाम के एक रिटायर्ड शिक्षक गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने सेलिब्रेटिंग लाइफ के सौजन्य से 211 जरूरतमंदों को दस किलो चावल, ढाई किलो आटा, एक किलो दाल, मसाला, तेल और बिस्किट वितरित किया. इस मौके पर शोभेकान्त पांडेय ने बताया कि कोरोना महामारी के बाद उत्पन्न हुए संकट से आम से लेकर खास तक परेशान हैं. साथ ही स्थानीय गरीब लोगों को मजदूरी नहीं मिल रही है. ऐसे में इनके घर में दोनों शाम चूल्हा तक नहीं जल पा रहा है.

पेश है रिपोर्ट

'जरूरतमन्दों की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है'
मौके पर उपस्थित जदयू के जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान उत्पन्न हुए संकट से निपटने के लिए जरूरतमन्दों की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है. कोरोना से बचने के लिए हम सभी को मास्क का हमेशा प्रयोग करना होगा और सोशल डिस्टेंस का पालन करना होगा. वहीं, इस कार्य को क्षेत्र के लोगों ने सराहनीय बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details