बिहार

bihar

दारोगा बहाली परीक्षा प्रश्नपत्र आउट होने की अफवाह में अभ्यर्थियों ने काटा बवाल

By

Published : Dec 22, 2019, 3:27 PM IST

भोजपुर में कुछ परीक्षार्थी अफवाह में आकर खुद ही परीक्षा केंद्र से बाहर निकल गए और परीक्षा का बहिष्कार करते हुए उन्होंने हंगामा भी किया. डीएम ने तुरंत सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर परीक्षार्थियों से अफवाहों में न आने की अपील की.

bhojpur
हंगामा

भोजपुर:जिले में दारोगा बहाली की लिखित परीक्षा के दौरान रविवार को प्रश्नपत्र लीक होने की अफवाह को लेकर परीक्षार्थियों ने सुबह खुब हंगामा किया. परीक्षार्थियों ने परीक्षा का बहिष्कार कर देने की बात तक कही. उसके बाद पुलिस ने हालात को संभाला.

डीएम ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
वहीं, भोजपुर डीएम रोशन कुशवाहा ने तुरंत सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला, जिसमें उन्होंने शांतिपूर्ण रूप से परीक्षा संपन्न होने की बात लिखी. साथ ही उन्होंने इस हंगामे के बारे में लिखा कि स्थानीय श्री जैन बाला विश्राम बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय धरहरा केंद्र पर कुछ परीक्षार्थी अफवाह में आकर खुद ही परीक्षा केंद्र से बाहर निकल गए. साथ ही दूसरे परीक्षार्थियों को भी परीक्षा नहीं देने के लिए बहकाने लगे. ऐसे असामाजिक तत्वों को हिरासत में लिया गया है. किसी भी केंद्र पर प्रश्न पत्र लिक नहीं हुई है.

दारोगा बहाली परीक्षा के दौरान हंगामा

परीक्षार्थियों से डीएम की अपील
डीएम ने सभी परीक्षार्थियों से शांतिपूर्ण रूप से परीक्षा देने और अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि प्रत्येक केंद्र पर शांतिपूर्ण परीक्षा के संचालन के लिए पर्याप्त मात्रा में मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारी तैनात हैं.

यह भी पढ़ें-बिहार दरोगा बहाली के लिए परीक्षा का आयोजन, अभियर्थी बोले- करेंट अफेयर्स से ज्यादा थे प्रश्न

ABOUT THE AUTHOR

...view details