बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Lockdown 2.0 में भोजपुर प्रशासन सख्त, दर्जनों वाहनों से वसूला गया जुर्माना

भोजपुर में पुलिस लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर लोगों से उठक बैठक करा रही है. साथ ही जुर्माना भी वसूल कर रही है.

By

Published : Apr 15, 2020, 4:56 PM IST

ara
ara

भोजपुर: इस समय देश और दुनिया में कोरोना संक्रमण सबसे बड़ा खतरा बना हुआ है. इस खतरे को देखते हुए पूरे देश में एक बार फिर से लॉक डाउन किया गया है. ऐसे में अब भोजपुर पुलिस उन लोगों से जुर्माना वसूल कर रही है, जो बेवजह सड़कों पर दवा लेने, सब्जी लेने और राशन लेने के बहाने सड़कों पर वाहनों से घूमते रहते थे.

लोगों से जुर्माना वसूल रही पुलिस
जिले के सभी प्रखंडों में भोजपुर पुलिस हर चौक-चौराहे पर बेवजह सड़कों पर वाहनों से घूमने वाले लोगों से जुर्माना वसूल कर रही है. लॉक डाउन के बढ़ने और भोजपुर पुलिस की बढ़ी कार्रवाई से लोग अब डरे हुए हैं. भोजपुर पुलिस लगातार बाइक सवारों से जुर्माना वसूल रही है. साथ ही पुलिस उन्हें समझा भी रही है कि आप बेवजह लॉक डाउन का उल्लंघन ना करें. अन्यथा आप पर कार्रवाई भी की जायेगी.

बेवजह घूमने पर उठक-बैठक कराती पुलिस

पैसे नहीं होने पर करा रहे उठक-बैठक
कई लोगों के पास पैसे नहीं होने की वजह से उन्हें सपाट और उठक बैठक करा के छोड़ दिया जा रहा था. कोइलवर में भी थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार के नेतृत्व में कपिलदेव चौक, थाना चौक और सक्कड़ी मोड़ पर दर्जनों वाहनों से जुर्माना वसूल किया गया. थानाध्यक्ष ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बेवजह आप सड़कों पर ना घूमें. हम आपकी सुरक्षा के लिए सड़क पर हैं. आप बेवजह सड़क पर निकल लॉक डाउन का उल्लंघन ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details