बिहार

bihar

भोजपुर: पुलिस ने छापेमारी कर जब्त की 386 पेटी शराब

By

Published : Aug 6, 2020, 8:32 PM IST

गुरुवार को उत्पाद विभाग और कोइलवर पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर कुल्हड़िया गांव के पश्चिम टोला के एक घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया है.

bhojpur
bhojpur

भोजपुर(कोइलवर): गुरुवार को उत्पाद विभाग और कोइलवर पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर कुल्हड़िया गांव के पश्चिम टोला के एक घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया है. उत्पाद विभाग को कुल्हड़िया के एक मकान में भारी मात्रा में विदेशी शराब छुपा रखे जाने की गुप्त सूचना मिली थी.

सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त विकाश सिन्हा के नेतृत्व में उत्पाद निरीक्षक दुर्गेश कुमार, कुंदन कुमार, कमलेश पंडित, कोइलवर एसएचओ संजय सिन्हा और भारी संख्या में पुलिस बल कुल्हड़िया गांव पहुंचा. जहां एक मकान का ताला तोड़ उसमें छुपाकर रखे शराब को पुलिस ने बरामद किया.

मकान मालिक पर दर्ज की जाएगी प्राथमिकी
थानाध्यक्ष ने बताया कि 386 पेटी शराब जब्त की गई है. जब्त शराब में 180 एमएल के 199 पेटी और 375 एमएल के 187 पेटी में लगभग 14 हजार बोतल शराब जब्त किया गया है. बुधवार की रात शराब की खेप ट्रक से उतारी गई थी. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिस मकान से शराब बरामद किया गया है, उस मकान मालिक पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details