बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर : सड़क हादसे में पुलिसकर्मी घायल, PMCH रेफर

भोजपुर के कोइलवर अब्दुल बारी पुल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Jun 4, 2020, 4:41 AM IST

Updated : Jun 4, 2020, 6:33 AM IST

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर :जिले के कोइलवर अब्दुल बारी पुल के पास सब्जी बाजार के सामने बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्थानीय लोगों ने ट्रक को किया जब्त
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक को कोइलवर पीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सक ने घायल पुलिसकर्मी का इलाज कर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. उधर हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक को जब्त कर पुलिस के हवाले कर दिया, हालांकि ड्राइवर फरार हो गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

पटना होते हुए जाना था शेखपुरा
घायल युवक कोइलवर थाना क्षेत्र के पचैना निवासी स्व. जगदीश सिंह का पुत्र अनिल सिंह है. जानकारी के अनुसार घायल अनिल सिंह बिहार पुलिस का जवान है. वह बाइक से पचैना से पटना जा रहा था, जहां से शेखपुरा जाना था. इसी दौरान सामने से आ रही एक ट्रक ने कोइलवर पुल के पास सब्जी बाजार के सामने अनिल सिंह को टक्कर मार दी. हादसे में अनिल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Last Updated : Jun 4, 2020, 6:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details