बिहार

bihar

भोजपुर: PM मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग से फोर-लेन सड़क निर्माण का किया शिलान्यास

By

Published : Sep 21, 2020, 5:38 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के जरिये फोर-लेन सड़क निर्माण का शिलान्यास किया. इससे भोजपुर के लोगों में काफी खुशी है.

bhojpur
सड़क निर्माण का शिलान्यास

भोजपुर:बिहार विधानसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहारवासियों के लिए सौगातों की बौछार कर रहे हैं. इसी क्रम में सोनवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिले के आरा-मोहनिया फोर लेन सड़क निर्माण परियोजना का शिलान्यास वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के जरिये किया है. फोर लेन 17 करोड़ 42 लाख की लागत से बनने वाला है.

लोगों में काफी खुशीइसको लेकर भोजपुर के लोगों में काफी खुशी है. फोर लेन बनने के बाद शहर और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को जाम की काफी हद तक समस्या से निजात मिल सकता है. प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग से जनता को संबोधित करते हुए आरा सांसद सह केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह को बधाई देते हुए कहा कि भोजपुर के विकास के लिए आरके सिंह हमेशा तत्पर रहते हैं.

निर्माण परियोजना का शिलान्यास
बिहार के विकास के लिए हमारी सरकार हमेशा से ही चिंतित रहती है. क्योंकि जो परिश्रम और क्षमता बिहारियों में है, वो किसी अन्य राज्य में देखने को नहीं मिलता है. जबकि एनएच-30 स्थित फोर लेन निर्माण परियोजना का शिलान्यास होते ही यहां के स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री और आरा सांसद के प्रति आभार व्यक्त किया.

समस्या को कर रहे दूर
लोगों ने कहा कि यह कार्य आम जन हित में किया जा रहा है. वहीं बीजेपी नेत्री आशा देवी ने कहा कि आजादी के बाद देश को पहला ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जो आम लोगों की जरूरत को बखूबी समझ रहे हैं और उनकी हर समस्या को दूर करने में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details