बिहार

bihar

भोजपुरः वेतन निर्धारण, एरियर और स्नातक ग्रेड में प्रमोशन को लेकर सभी शिक्षक संघ हुए एकजुट

By

Published : Jun 26, 2020, 10:38 AM IST

भोजपुर में नियोजित शिक्षक संघ के प्रतिनिधियों की आवश्यक बैठक की गई. इस दौरान बैठक में यह तय किया गया कि सभी संगठन के जिलाध्यक्ष/सचिव एक जुलाई को जिला शिक्षा पदाधिकारी से मिलकर समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास करेंगे.

patna
patna

भोजपुरःआदर्श मध्य विद्यालय नवादा और आरा में नियोजित शिक्षक संघ के प्रतिनिधियों की आवश्यक बैठक हुई. इस बैठक की अध्यक्षता बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह मंटु और संचालन गोप गुट के जिला उपाध्यक्ष केदारनाथ सिंह ने किया.

नियोजित शिक्षक संघ के प्रतिनिधियों की हुई बैठक
वहीं, बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष मंटू ने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं को लेकर सभी संघीय नियोजित प्रतिनिधि एकजुट है. नियोजित शिक्षक संघर्ष मोर्चा के तहत वेतन भुगतान, एरियर, स्नातक ग्रेड में प्रमोशन और नव प्रशिक्षित शिक्षकों के वेतन के निर्धारण के लिए एकजुटता के साथ लड़ाई लड़ेंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि कई प्रखंडों का सर्विस बुक जिले में रखा हुआ है. लेकिन वेतन निर्धारण नहीं हो पा रहा है. जिसके चलते हर माह लगभग 5 हजार का नुकसान हो रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

नियोजित शिक्षक संघर्ष मोर्चा का हुआ गठन
वहीं, परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह, महासचिव रजनीकांत सिंह, टेट के महासचिव कुंदन कुमार, गोप गुट के जिला उपाध्यक्ष केदारनाथ सिंह ने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं को लेकर हम सभी संघ के प्रतिनिधि एकजुटता के साथ आंदोलन करने के लिए तैयार हैं. साथ ही बैठक में यह भी तय हुआ कि सभी संगठन के जिलाध्यक्ष/सचिव एक जुलाई को जिला शिक्षा पदाधिकारी से मिलकर समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास करेंगे.

बैठक में कई शिक्षक रहें मौजूद
वहीं, बैठक में संघ के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह मंटु, प्रधान सचिव राजेश कुमार सिंह, टेट संघ के जिलाध्यक्ष अजय कुमार सिंह, महासचिव कुंदन कुमार, परिवर्तन कारी शिक्षक के जिलाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह, महासचिव रजनीकांत सिंह, गोप गुट के जिला उपाध्यक्ष केदारनाथ सिंह, चन्द्रदेव कुमार सिंह, नन्द किशोर सिंह, सहित दर्जनों शिक्षक उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details