बिहार

bihar

आरा में गैंगवार! बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

By

Published : Jun 13, 2022, 12:05 PM IST

भोजपुर में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मारी (Criminals shot two people in Bhojpur) है. जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की स्थिति गंभीर है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी संजय सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

आरा में गैंगवारआरा में गैंगवार
आरा में गैंगवार

आरा: बिहार के आरा में गैंगवार (Gang war in Arrah) के कारण सोमवार सुबह गोलीबारी हुई है. पहले के नाच के विवाद में दो गुटों के बीच गैंगवार के कारण हथियार बंद बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी. इस घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दुसरा बुरी तरह से जख्मी हो गया. घायल युवक का इलाज शहर के निजी क्लीनिक में चल रहा है. पूरा मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र के चवरिया गांव का है. मृतक की पहचान नारायनपुर गांव निवासी अर्जुन कुमार के 26 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है. वहीं, घायल रोहित कुमार उर्फ लल्लू (27) उसी गांव के बलेश्वर सिंह का बेटा है.

ये भी पढ़ें:लड़की ने ठुकराया एकतरफा इश्क तो सिरफिरे ने फेंका तेजाब, बोला- 'तुम मेरी ना हो सकी तो किसी की नहीं होने देंगे'

भोजपुर में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मारी:बताया जाता है कि रोहित कुमार उर्फ लल्लू सोनू और चितरंजन तीनों लोग बाइक पर सवार होकर किसी काम से आरा आए हुए थे. जहां सुबह एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों अपने गांव नारायनपुर जा रहें थे. इसी बीच पहले से घात लगाए दो बाइक पर सवार चार की संख्या में हथियार बंद बदमाशों ने उन पर तबातोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें सोनू कुमार की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि रोहित कुमार उर्फ लल्लू को दाहिने हाथ में गोली लग गई. जिससे वो जख्मी हो गया.

एक की मौत, एक घायल: जख्मी रोहित उर्फ लल्लू की मानें तो पूर्व में नाच पार्टी के एक डांसर को लेकर नामजद कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. जहां पहले भी जान से मारने की धमकी दी गई थी.वही आज हम लोग जब अपने घर आ रहे थे. इसी बीच हमलावरों ने हम लोगों पर फायरिंग कर दी, जिसमें हमारे साथी सोनू कुमार की गोली लगने से मौत हो गई. मुझे गोली हाथ में लगी है.

तहकीकात में जुटी भोजपुर पुलिस:वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद भोजपुर एसपी संजय सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी. एसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया घटना आपसी गैंगवार का लग रहा है. उनका कहना है कि फिलहाल मृतक के शरीर में गोली का निशान या गोली नहीं मिली है. जबकि घायल और मृतक के परिजनों के बयान में भी अंतर आ रहा है, जिसकी जांच की जा रही है और जल्द ही इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details