बिहार

bihar

भोजपुर: बेखौफ अपराधियों ने बुजुर्ग को मारी गोली, मौके पर मौत

By

Published : Jan 20, 2022, 6:43 PM IST

भोजपुर में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या (Old Man Shot Dead in Bhojpur) करने का मामला सामने आया है. बुजुर्ग अंचल कार्यालय से वापस साइकिल से अपने गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या
बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

भोजपुर: बिहार के (Crime in Bhojpur) भोजपुर में अपराधियोंके हौसले बुलंद हैं. आए दिन कोई ना कोई बड़ी अपराधिक घटनाएं हो रही हैं. ताजा घटना में एक साइकिल सवार बुजुर्ग की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-नालंदा शराब कांड के बाद जागा प्रशासन.. अवैध मकानों पर चस्पा किया नोटिस.. नाराज ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के रतनाढ़ बेरथ पथ पर एक वृद्ध व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक गड़हनी थाना क्षेत्र के मछहारा गांव निवासी रामनरेश यादव का 60 वर्षीय पुत्र बबन यादव बताए जा रहे हैं. मृतक बबन यादव बीते बुधवार देर शाम अंचल कार्यालय से वापस साइकिल से अपने गांव मछहारा टोला जा रहे थे. इसी दौरान रतनाढ़- बेरथ पथ पर गांव के नजदीक अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. जिससे, उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

गोलीबारी की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. वृद्ध को गोली लगा देख इसकी सूचना गड़हनी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया. हालांकि, बदमाशों ने उन्हें गोली क्यों मारी ये स्पष्ट नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें-'पर्दे में रहने दो, पर्दा न उठाओ...' मुकेश सहनी से मुलाकात पर आरजेडी प्रवक्ता का बयान

ये भी पढ़ें-यूपी में बीजेपी और जेडीयू में गठबंधन पर पेंच, RCP कम पर भी राजी लेकिन ललन की 50 प्लस पर दावेदारी!

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details