बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: पीरो में बस स्टॉप का किया गया लोकार्पण, ग्रामीणों में खुशी

पीरो प्रखंड के छेदी टोला में बस स्टॉप का लोकार्पण किया गया. बस स्टॉप का लोकार्पण संयुक्त रूप से फीता काटकर डीडीसी, एसडीओ, बीडीओ ने जनता के हवाले किया. समारोह में अधिकारियों ने कहा कि कम लागत में अच्छा लुक और उपयोगी बस स्टॉप को बनाया गया है.

By

Published : Dec 19, 2020, 5:05 PM IST

पीरो में नए बस स्टॉप का किया गया लोकार्पण
पीरो में नए बस स्टॉप का किया गया लोकार्पण

भोजपुरः जिला के पीरो प्रखंड के छेदी टोला मोड़ के पास नवनिर्मित बस स्टॉप का लोकार्पण किया गया. डीडीसी हरिनारायण सिंह, एसडीएम अमरेन्द्र कुमार, बीडीओ मानेन्द्र कुमार सिंह, प्रमुख सुनीता देवी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर बस स्टॉप को जनता के हवाले किया. डीडीसी ने कहा कि कम लागत में अच्छा लुक और उपयोगी बस स्टॉप बनाया गया है.

नए बस स्टॉप से आवागमन सुलभ होगा
नए बस स्टॉप से आमजन को आने जाने में सुलभता होगी. साथ ही कम वजनी समानों को भी एक जगह से दूसरे जगह कम पैसे में कोरियर किया जा सकता है. बीड़ीओ ने बताया कि जरूरत पड़ी तो चाौथे यात्री शेड का निर्माण जितौरा मे होगा. इसके लिए अनुमति भी मांगी गयी है.

जितौरा में जल्द हो सकता है जितौरा में यात्री शेड
डीडीसी हरिनारायण सिंह ने कहा कि कम लागत में अच्छा लुक और उपयोगी बस स्टॉप बनाया गया है. बीडीओ ने बताया कि जरूरत पड़ी तो चाौथे यात्री शेड का निर्माण जितौरा में भी होगा. इसके लिए अनुमति भी मांगी गयी है. मौके पर मुखिया गुप्तेश्वर राय, सामाजिक कार्यकर्ता अक्षय लाल चौधरी, विक्की सिंह बबुआन, अनिल कुमार गुड्डू, धनराज कुमार, राजनाथ चौधरी, विपिन चौधरी, पुष्प्पांजलि शर्मा सहित अन्य थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details