बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: शराब बेचने से किसान ने किया मना तो पेट में मारा चाकू

कोइलवर थाना क्षेत्र में एक कारोबारी ने किसान को चाकू मार दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : May 7, 2020, 7:44 PM IST

bhojpur
bhojpur

भोजपुर: देश में जारी लॉकडाउन के बावजूद भी कुछ अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला कोइलवर थाना क्षेत्र का है. यहां
शराब बेचने से मना करने पर शराब कारोबारी ने एक सब्जी की खेती करने वाले किसान को पेट में चाकू मार दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

क्या है मामला
जानकारी के अनुसार, संतोष चौधरी वार्ड नंबर 7 के सामने सोन नदी की घाट पर अपने खेत में सब्जी की खेती करता है. वहीं, उसके खेत के पास महीनों से शराब कारोबारी, शराब बेचने का काम करते हैं. गुरुवार को जब कारोबारी ने किसान को शराब बेचने को कहा तो उसने मना कर दिया. इससे गुस्साए कारोबारी ने किसान के पेट में चाकू मार दिया.

आनन-फानन में उसे कोइलवर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां पर नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

वहीं, आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बार-बार फोन किया. बावजूद इसके पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी. इस कारण परिजनों में काफी आक्रोश था. स्थानीय लोगों ने बताया कि सोन नदी के तट पर महीनों से अवैध रूप से शराब की बिक्री की जाती है पर कोइलवर थाना इसे रोकने के लिए नहीं आती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details