बिहार

bihar

By

Published : Jul 29, 2020, 5:11 PM IST

ETV Bharat / state

Etv भारत की खबर का असर, नगर अध्यक्ष और कार्यपालक पदाधिकारी ने जलजमाव का लिया जायजा

कोइलवर नगर पंचायत में मेन रोड पर भीषण जलजमाव की समस्या के बाद नगर कार्यालय के पदाधिकारी जुल्फिकार अली प्यामी और मुख्य पार्षद विनोद कुमार ने मौके का जायजा लिया. जिसके बाद सड़क पर ईंट का टुकड़ा और मिट्टी भराई कार्य करवाया गया. वहीं, सड़क को आरसीसी करवाने के लिए विभाग को प्रस्ताव भेजा जाएगा.

Municipal president and executive officer inspected water logging in Bhojpur
Municipal president and executive officer inspected water logging in Bhojpur

भोजपुर(कोइलवर):जिले मेंएक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला. कोइलवर नगर पंचायत में मेन रोड पर भीषण जलजमाव की समस्या वाली खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से चलाया था. जिसके बाद उस खबर पर संज्ञान लेते हुए नगर कार्यालय के पदाधिकारी जुल्फिकार अली प्यामी और मुख्य पार्षद विनोद कुमार ने मौके का जायजा लिया.

अधिकारियों को दिए गए कई दिशा-निर्देश

इस निरीक्षण के दौरान तत्काल कार्रवाई करते हुए सड़क पर जमा कीचड़ को हटवाकर, वहां ईंट का टुकड़ा और मिट्टी भराई करवाया गया. जिससे जलजमाव की समस्या से निजात मिली. साथ ही सड़क पर जमा पानी के निकासी के लिए ह्यूम पाइप लगवाने के निर्देश दिए गए. जिससे जल जमाव से हमेशा के लिए छुटकारा मिल सके.

देखें रिपोर्ट

सड़क नव निर्माण के लिए जिला परिषद से लिया जा रहा एनओसी
इस मौके पर कोईलवर नगर पंचायत के वार्ड नंबर-2 में स्थित स्कूल के पास जलजमाव को लेकर पानी निकासी के लिए ब्लू प्रिंट तैयार करने का निर्देश संबंधित अभियंता को दिया गया. वहीं, कार्यपालक पदाधिकारी जुल्फिकार अली प्यामी ने बताया कि स्कूल के पास नाला उड़ाही करवाने के बाद ही लोगों को जलजमाव से मुक्ति मिल जाएगी. इस निरीक्षण के दौरान मुख्य पार्षद विनोद कुमार ने कहा कि मुख्य सड़क के नवनिर्माण के लिए जिला परिषद से एनओसी लिया जा रहा है. जिससे सड़क को आरसीसी बनाने को लेकर विभाग के पास प्रस्ताव भेजा जाएगा, ताकि समस्या का स्थायी समाधान हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details