बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेटी की जान बचाने के लिए मां ने लगाई कुएं में छलांग, बच्ची की बची जान, मां की मौत

कोइलवर में कुएं में बच्ची के गिर जाने के बाद मां भी उसकी जान बचाने के लिए कूद गई. हालांकि बच्ची की जान तो बच गई, लेकिन मां की मौत हो गई.

By

Published : Apr 15, 2020, 10:46 AM IST

bhojpur
bhojpur

भोजपुर: कोइलवर थाना क्षेत्र के श्रीपालपुर गांव में कुएं में एक बच्ची डूब गई. बच्ची को बचाने के लिए मां ने भी कुएं में छलांग लगा दी. हालांकि इस घटना में बच्ची की जान तो बच गई, लेकिन मां की डूबने से मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार श्रीपालपुर गांव में मुन्ना की 4 वर्षीय बेटी कुएं के पास बैठी थी. इसी दौरान खेलने के क्रम में बच्ची अचानक कुएं में जा गिरी. बच्ची को गिरता देख उसकी मां प्रियंका देवी भी कुएं में कूद पड़ी. जिसके बाद वहां मौजूद लोग कुएं के पास पहुंचे और दोनों को बचाने की जुगत में लग गए. तभी एक युवक कुएं में दोनों को बचाने के लिए कूद पड़ा. बच्ची को किसी तरह कुएं से ठीक अवस्था में निकाला गया, जबकि मां की मौत हो गई. आनन-फानन में दोनों को पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया.

लोगों ने की मुआवजे की मांग
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया. आरा सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया गया. इधर महिला की मौत के बाद लोगों ने पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है. महिला की मौत के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details